1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. ‘चार साल में टीम से ड्रॉप नहीं हुआ और बड़े इवेंट के लिए कर दिया बाहर’ छलका भारतीय क्रिकेटर का दर्द

‘चार साल में टीम से ड्रॉप नहीं हुआ और बड़े इवेंट के लिए कर दिया बाहर’ छलका भारतीय क्रिकेटर का दर्द

टी20 विश्वकप में कप्तान विराट कोहली को अपने ट्रंप कार्ड युजवेंद्र चहल की कमी साफतौर पर खली। आईपीएल के यूएई एडिशन में भी चहल ने दमदार प्रदर्शन करके अपनी दावेदारी पेश की थी, पर सिलेक्टर्स अपनी जिद्द पर डटे रहे और जो नतीजा रहा वो किसी से छुपा नहीं है। इतने बड़े टूर्नामेंट से ड्रॉप किए जाने को लेकर चहल ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। टी20 विश्वकप में कप्तान विराट कोहली को अपने ट्रंप कार्ड(Trump Card) युजवेंद्र चहल की कमी साफतौर पर खली। आईपीएल के यूएई एडिशन में भी चहल ने दमदार प्रदर्शन करके अपनी दावेदारी पेश की थी, पर सिलेक्टर्स अपनी जिद्द पर डटे रहे और जो नतीजा रहा वो किसी से छुपा नहीं है। इतने बड़े टूर्नामेंट(Tournament) से ड्रॉप किए जाने को लेकर चहल ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। टी-20 विश्व कप 2021 में टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहद शर्मनाक रहा।

पढ़ें :- Breaking: द.अफ्रीका के विदेश मंत्रालय ने दी गारंटी, टीम इंडिया को 'ओमिक्रॉन' वैरिएंट से नहीं होने देंगे कोई खतरा

यूएई की पिचों पर ना तो वरुण चक्रवर्ती की मिस्ट्री स्पिन काम आई और ना ही रविचंद्रन अश्विन टीम की नैया को पार लगा पाए। वहीं, राहुल चाहर को तो वर्ल्ड कप में महज एक मैच खेलने का मौका मिला। चहल ने कहा, ‘मैं पिछले चार साल में ड्रॉप नहीं हुआ और उसके बाद एकदम से इतने बड़े इवेंट(Event) के लिए मुझे टीम से बाहर कर दिया गया। मुझे काफी बुरा लगा। मैं दो से तीन दिन एकदम डाउन था। लेकिन, उसके बाद मुझे पता था कि आईपीएल(IPL) का दूसरा लेग बस आने ही वाला है। मैं अपने कोचों के पास गया और उनसे काफी बातचीत की। मेरी वाइफ और फैमिली ने मेरा हौसला लगातार बढ़ाया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...