1. हिन्दी समाचार
  2. दिग्विजय सिंह बोले-शरद पवार के उत्तराधिकारी की समस्या हल हो गयी, बधाई सुप्रिया

दिग्विजय सिंह बोले-शरद पवार के उत्तराधिकारी की समस्या हल हो गयी, बधाई सुप्रिया

Digvijay Singh Said Sharad Pawars Successor Problem Solved Congratulations Supriya

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में शनिवार को रातों रात बड़ा उल्टफेर हुआ और वहां पर बीजेपी ने सरकार का गठन कर लिया। इसके साथ ही देवेंद्र फडणवीस ने सीएम और अजित पवार को डिप्टी सीएम पद की शपथ ली है। महाराष्ट्र में हुए इस राजनीतिक उल्फेर को लेकर विपक्षी पार्टियां लगातार बीजेपी पर निशाना साधा रही है।

पढ़ें :- नौतनवां:एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थिया,रो उठा पूरा नगर

वहीं इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह का कहना है कि महाराष्ट्र के उलटफेर की वजह से शरद पवार के उत्तराधिकारी की समस्या हल हो गई है। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर सुप्रिया सुल को बधाई दी है।

पढ़ें :- किसान आंदोलनः 10वें दौर की बातचीत बेनतीजा, 22 जनवरी को होगी अगली बैठक

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि, ‘एनसीपी के 54 में से 53 शरद पवार जी के साथ रहेंगे। अजीत पवार अकेले रह जाएंगे। शरद पवार के उत्तराधिकारी की समस्या भी हल हो गयी। बधाई सुप्रिया।’ इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि, महाराष्ट्र के घटनाक्रम पर मोहन भागवत जी की कोई टिप्पणी नहीं आई।

देश उनसे जानना चाहता है कि जिन अजीत पवार को देवेन्द्र फडनविस जी ने जेल भेजने का जनता से वादा किया था अब उन्हें उप मुख्य मंत्री बनाया, क्या यह अनैतिक नहीं है? क्या इसी रास्ते से संघ राष्ट्र निर्माण करना चाहता है?’ बता दें कि, महाराष्ट्र में सरकार गठन के बाद एनसीपी, बीजेपी और शिवसेना बीजेपी पर हमलावर हैं।

पढ़ें :- संघ प्रमुख मोहन भागवत ने विद्यालय का किया लोकार्पण 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...