1. हिन्दी समाचार
  2. दिग्विजय सिंह ने फैसले का किया स्वागत, पूछा-SC ने मस्जिद तोड़ने को माना अपराध, क्या दोषियों को मिलेगी सजा?

दिग्विजय सिंह ने फैसले का किया स्वागत, पूछा-SC ने मस्जिद तोड़ने को माना अपराध, क्या दोषियों को मिलेगी सजा?

Digvijay Singh Welcomed The Decision Asked Sc Considered Crime To Break The Mosque Will The Culprits Be Punished

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। अयोध्या मामले का फैसला आ गया है। सभी राजनीतिक पार्टियों ने सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का स्वागत किया है। इस बीच कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी ट्वीट कर कोर्ट के फैसले का स्वागत किये। हालांकि, एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने मस्जिद तोड़ने का भी सवाल उठा दिया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि सुप्रीम कोर्ट ने बाबरी मस्जिद तोड़े जाने को गैरकानूनी बताया है, ऐसे में क्या अब दोषियों को सजा मिल पाएगी?

पढ़ें :- सरकारी नौकरी: लोकसभा सलाहकार के पद पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने अयोध्या मामले में आये फैसले को लेकर दो ट्वीट किया है। उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा है कि, ‘राम जन्म भूमि के निर्णय का सभी ने सम्मान किया हम आभारी हैं। कॉंग्रेस ने हमेशा से यही कहा था हर विवाद का हल संविधान द्वारा स्थापित क़ानून व नियमों के दायरे में ही खोजना चाहिये। विध्वंस और हिंसा का रास्ता किसी के हित में नहीं है।’

पढ़ें :- Weather Update: इन इलाकों में बारिश के आसार, दिल्ली-NCR में घना कोहरा...

इसके साथ ही दिग्विजय सिंह ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने एक सवाल उठाया है। दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, ‘माननीय उच्चतम न्यायालय ने रामजन्म भूमि फैसले में बाबरी मस्जिद को तोड़ने के कृत्य को ग़ैर क़ानूनी अपराध माना है। क्या दोषियों को सजा मिल पाएगी? देखते हैं, 27 साल हो गए।’ वहीं, इस मामले में कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया था और लोगों से शांतिपूर्ण स्वीकारने की अपील की थी।

पढ़ें :- Birthday special: दुबई में सेलिब्रेट करेगी नम्रता अपना बर्थड़े, पार्टी में शामिल होंगे ये लोग

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...