दिग्विजय ने युवक ने पूछा, खाते में 15 लाख आए, जवाब सुनकर हो गए हैरान

digvijay singh
दिग्विजय ने युवक ने पूछा, खाते में 15 लाख आए, जवाब सुनकर हो गए हैरान

नई दिल्ली। चुनावी दौर में पूरे देश के नेता अपनी विपक्षी पार्टियों पर हमले कर रहे हैं। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए भोपाल में एक चुनावी सभा के दौरान दिग्विजय सिंह का भाजपा पर जमकर हमला किया। इस दौरान उन्होने भीड़ से सवाल किया कि किसके खाते में 15 लाख आए।

Digvijaya Singh Asks A Youth You Get Rs 15 Lakhs In Your Account Boy Give This Answer :

ये सवाल सुनकर वहां मौजूद एक युवक ने जवाब देने के लिए हाथ उठाया तो दिग्विजय सिंह ने उसे मंच पर बुलाकर माइक थमा दिया। युवक ने माइक पकड़ते ही पीएम मोदी की तारीफ शुरु कर दी। उसने कहा कि मोदी जी ने सर्जिकल स्ट्राइक की, आतंकवादियों को सबक सिखाया। युवक के मुंह से ये सुनकर वहां मौजूद कांग्रेसी नेताओं ने तुरन्त उससे माइक छीन लिया और मंच से नीचे उतार दिया।

बताया जा रहा है कि सभा को सम्बोधित करते हुए दिग्विजय ने उपस्थित लोगों से कहा, ”जिसके खाते में 15 लाख रुपये आ गये वह हाथ उठा दे। इस पर सभा में उपस्थित एक युवक ने हाथ उठा दिया। तब दिग्विजय ने कहा, ”तुम्हारे खाते में आ गये.. आ जाओ… आ जाओ इधर आ जाओ। एकांउट नंबर ले आओ तुम्हारा। हम तुम्हारा नागरिक अभिनंदन करेंगे। तुम्हारे खाते में 15 लाख रुपये आ गये।

नई दिल्ली। चुनावी दौर में पूरे देश के नेता अपनी विपक्षी पार्टियों पर हमले कर रहे हैं। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए भोपाल में एक चुनावी सभा के दौरान दिग्विजय सिंह का भाजपा पर जमकर हमला किया। इस दौरान उन्होने भीड़ से सवाल किया कि किसके खाते में 15 लाख आए। ये सवाल सुनकर वहां मौजूद एक युवक ने जवाब देने के लिए हाथ उठाया तो दिग्विजय सिंह ने उसे मंच पर बुलाकर माइक थमा दिया। युवक ने माइक पकड़ते ही पीएम मोदी की तारीफ शुरु कर दी। उसने कहा कि मोदी जी ने सर्जिकल स्ट्राइक की, आतंकवादियों को सबक सिखाया। युवक के मुंह से ये सुनकर वहां मौजूद कांग्रेसी नेताओं ने तुरन्त उससे माइक छीन लिया और मंच से नीचे उतार दिया। बताया जा रहा है कि सभा को सम्बोधित करते हुए दिग्विजय ने उपस्थित लोगों से कहा, ''जिसके खाते में 15 लाख रुपये आ गये वह हाथ उठा दे। इस पर सभा में उपस्थित एक युवक ने हाथ उठा दिया। तब दिग्विजय ने कहा, ''तुम्हारे खाते में आ गये.. आ जाओ… आ जाओ इधर आ जाओ। एकांउट नंबर ले आओ तुम्हारा। हम तुम्हारा नागरिक अभिनंदन करेंगे। तुम्हारे खाते में 15 लाख रुपये आ गये।