दिग्विजय सिंह कांग्रेस के लिए कैंसर: बिट्टा

भोपाल| ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट (एआईटीएफ) के अध्यक्ष मनिंदर जीत सिंह बिट्टा ने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह पर हमला करते हुए उन्हें कांग्रेस के लिए कैंसर बताया। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से फरार हुए प्रतिबंधित संगठन स्टूडेंट्स इस्लामिक मूवमेंट ऑफ इंडिया (सिमी) के आठ विचाराधीन कैदियों के हाथों शहीद हुए प्रहरी रमाशंकर यादव के निवास पर जाकर गुरुवार को बिट्टा ने शोक व्यक्त किया। पीड़ित परिवार से बातचीत में उन्होंने उनकी हर संभव मदद का आश्वासन दिया।




यादव के परिवार से मिलने के बाद बिट्टा ने कहा, ‘दिग्विजय सिंह हमेशा आतंकवादियों की पैरवी करते हैं, पता नहीं उन्हें यह लाइसेंस किसने दे दिया है, वे तो कांग्रेस के लिए कैंसर बन गए हैं।’ उन्होंने कहा, “दिग्विजय राज्य के 10 साल मुख्यमंत्री रहे और उन्होंने यहां की सरकार राजाओं की तरह चलाई, वे आतंकवादियों का समर्थन करके कांग्रेस को नुकसान पहुंचा रहे हैं।”

बिट्टा ने कहा, “ये (दिग्विजय) वे लोग हैं जो आतंकवादियों के समर्थन में खड़े हो जाते हैं, बाटला हाउस मुठभेड़ में पुलिस का अफसर शहीद हो गया था, मगर ऐसे (दिग्विजय) लोगों ने आतंकियों का समर्थन किया था, वह पुलिस अफसर किसी का पति, पिता व भाई था। भोपाल में भी जो जवान शहीद हुआ है वह भी किसी का पति, भाई और पिता है, मैं(बिट्टा) ऐसे परिवारों के दर्द को बेहतर तरीके से समझता हूं।”



Loading...