अगले 6 महीने तक कोई ट्वीट नहीं करेंगे दिग्विजय सिंह

digvijay-singh-narmada-yatra

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने शनिवार 30 सितंबर को नर्मदा परिक्रमा शुरू कर दी हैं. परिक्रमा शुरू करने से पहले दिग्विजय ने कहा कि वह यात्रा के दौरान राजनीति की बातें नहीं करेंगे. यह पूरी तरह धार्मिक और आध्‍यात्मिक गतिविधि है.

Digvijaya Singh To Take A Six Month Long Narmada Parikrama Break From Twitter :

हालांकि यह बात लोगों के गले नहीं उतर रही कि यह यात्रा महज धार्मिक है. बीच का रास्ता अपनाते हुए उन्होंने यह बात जरूर कही कि इस दौरान वह ट्वीट नहीं करेंगे, सिर्फ रि-ट्वीट करेंगे.

यात्रा के दौरान वह 3,300 किलोमीटर का सफर तय करेंगे. परिक्रमा में पत्नी अमृता राय उनके साथ हैं. दिग्विजय शनिवार की सुबह साढ़े 10 बजे नरसिंहपुर जिले के नर्मदा नदी के दक्षिण तट पर स्थित बरमान खुर्द घाट पहुंचे. वहां बरमान खुर्द घाट में नर्मदा की विधि-विधान से पूजा के बाद दोपहर तीन बजे बरमान घाट से पैदल परिक्रमा शुरू की. वे शाम को बरिया घाट पहुचेंगे और वहीं रात्रि विश्राम किया.

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने शनिवार 30 सितंबर को नर्मदा परिक्रमा शुरू कर दी हैं. परिक्रमा शुरू करने से पहले दिग्विजय ने कहा कि वह यात्रा के दौरान राजनीति की बातें नहीं करेंगे. यह पूरी तरह धार्मिक और आध्‍यात्मिक गतिविधि है.हालांकि यह बात लोगों के गले नहीं उतर रही कि यह यात्रा महज धार्मिक है. बीच का रास्ता अपनाते हुए उन्होंने यह बात जरूर कही कि इस दौरान वह ट्वीट नहीं करेंगे, सिर्फ रि-ट्वीट करेंगे.यात्रा के दौरान वह 3,300 किलोमीटर का सफर तय करेंगे. परिक्रमा में पत्नी अमृता राय उनके साथ हैं. दिग्विजय शनिवार की सुबह साढ़े 10 बजे नरसिंहपुर जिले के नर्मदा नदी के दक्षिण तट पर स्थित बरमान खुर्द घाट पहुंचे. वहां बरमान खुर्द घाट में नर्मदा की विधि-विधान से पूजा के बाद दोपहर तीन बजे बरमान घाट से पैदल परिक्रमा शुरू की. वे शाम को बरिया घाट पहुचेंगे और वहीं रात्रि विश्राम किया.