शर्लिन ने पार कर दी बोल्डनेस की सारी हदें, देखें वीडियो

Dil Mein Chhupa Loonga Video Song

मुंबई। ‘वजह तुम हो’ फिल्म इन दिनों अपने बोल्ड कंटेंट को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई हैं। फिल्म का एक गाना रिलीज हुआ है। जिसमें एक्ट्रेस सना खान के साथ रजनीश दुग्गल रोमांस करते नजर आ रहे हैं। लेकिन इस गाने में जिसने सबसे ज्यादा ध्याना खींचा है वो हैं शर्लिन चोपड़ा।




दरअसल फिल्म वजह तुम हो का एक नया गाना शुक्रवार को जारी हुआ है। ‘दिल में छुपा लूंगा…’ टाइटल वाला ये गाना दरअसल 70 के दशक में आई देव आनंद और जीनत अमान की फिल्म के गाने ‘ ऐसे ना मुझे तुम देखो’ का रीमेक है। शर्लिन चोपड़ा और रजनीश दुग्गल के बीच कुछ बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं। ऐसा लग रहा है मानो बोल्डनेस को पार करने की कोई होड़ लगी हो। ‘वजह तुम हो’ के नए गीत को मीत ब्रदर्स ने कंपोज किया है। इसे अरमान मलिक और तुलसी कुमार ने गाया है।

इस फिल्म को विशाल पांडया ने डायरेक्ट किया है। फिल्म ‘वजह तुम हो’ की कहानी टीवी पर एक लाइव मर्डर के इर्द- गिर्द घूमती हैं। यह फिल्म 2 दिसंबर को रिलीज होगी।





मुंबई। 'वजह तुम हो' फिल्म इन दिनों अपने बोल्ड कंटेंट को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई हैं। फिल्म का एक गाना रिलीज हुआ है। जिसमें एक्ट्रेस सना खान के साथ रजनीश दुग्गल रोमांस करते नजर आ रहे हैं। लेकिन इस गाने में जिसने सबसे ज्यादा ध्याना खींचा है वो हैं शर्लिन चोपड़ा। दरअसल फिल्म वजह तुम हो का एक नया गाना शुक्रवार को जारी हुआ है। 'दिल में छुपा लूंगा...' टाइटल वाला ये गाना दरअसल 70 के दशक में आई…