#1ONTRENDING: ‘दिलबर अरेबिक’ में नोरा फतेही का धमाल, देखें वीडियो

dilbar-arabic-version
#1ONTRENDING: 'दिलबर अरेबिक' में नोरा फतेही का धमाल, देखें वीडियो

मुंबई। एक्ट्रेस नोरा फतेही(Nora Fatehi) के आइटम नंबर ‘दिलबर’ का अरबी वर्जन जारी हो गया है। बुधवार को ‘दिलबर’ गाने का अरबी टीजर रिलीज हुआ था। नोरा फतेही ने इस बार न सिर्फ डांसिंग में हाथ आजमाए हैं बल्कि उन्होंने ‘दिलबर (Dilbar)’ सॉन्ग को गाया भी है। ‘दिलबर’ का अरेबिक वर्जन यूट्यूब (YouTube) पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है।

Dilbar Arabic Version Fnaire Feat Nora Fatehi :

‘दिलबर अरेबिक’ सॉन्ग का टीजर टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज किया गया है। इसे नोरा फतेही ने खुद प्रोड्यूस किया है। यह गाना लोकप्रिय मध्य पूर्वी और अफ्रीकी बैंड, फनायर के सहयोग से बना है और ‘सत्यमेव जयते’ फिल्म के ‘दिलबर’ सॉन्ग का अरबी वर्जन है। नोरा फतेही एक बार फिर अपने फैन्स के लिए सरप्राइज लेकर आई हैं। इस वीडियो में नोरा फतेही ने मोरक्कन ग्रुप के साथ कमाल की जुगलबंदी की है और उनका डांस तो हमेशा की तरह कमाल ही है।

बता दें कि साल 1999 में आई फिल्म सिर्फ तुम के सुपरहिट हुए गाने ‘दिलबर’ को तकरीबन 20 साल बाद जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते में रीमेक किया गया था। नोरा फतेही पर फिल्माए गए इस रीमेक सॉन्ग को भी खूब पसंद किया गया, लेकिन रीमेक के ऑर्जिनल सॉन्ग पर थि‍रकने वालीं सुष्मिता सेन को नया वर्जन पसंद नहीं आया।

‘बिग बॉस-9’ में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नोरा नजर आई थीं लेकिन वे तीन हफ्ते के बाद ही बिग बॉस के घर से बाहर हो गई थीं। तेलुगु फिल्म ‘टेंपर’, ‘बाहुबली’ और ‘किक-2’ में उनके सॉन्ग ने उन्हें पॉपुलर बनाने का काम किया।

मुंबई। एक्ट्रेस नोरा फतेही(Nora Fatehi) के आइटम नंबर 'दिलबर' का अरबी वर्जन जारी हो गया है। बुधवार को 'दिलबर' गाने का अरबी टीजर रिलीज हुआ था। नोरा फतेही ने इस बार न सिर्फ डांसिंग में हाथ आजमाए हैं बल्कि उन्होंने 'दिलबर (Dilbar)' सॉन्ग को गाया भी है। 'दिलबर' का अरेबिक वर्जन यूट्यूब (YouTube) पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है।'दिलबर अरेबिक' सॉन्ग का टीजर टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज किया गया है। इसे नोरा फतेही ने खुद प्रोड्यूस किया है। यह गाना लोकप्रिय मध्य पूर्वी और अफ्रीकी बैंड, फनायर के सहयोग से बना है और 'सत्यमेव जयते' फिल्म के 'दिलबर' सॉन्ग का अरबी वर्जन है। नोरा फतेही एक बार फिर अपने फैन्स के लिए सरप्राइज लेकर आई हैं। इस वीडियो में नोरा फतेही ने मोरक्कन ग्रुप के साथ कमाल की जुगलबंदी की है और उनका डांस तो हमेशा की तरह कमाल ही है। https://www.youtube.com/watch?v=_108FB3SLuk बता दें कि साल 1999 में आई फिल्म सिर्फ तुम के सुपरहिट हुए गाने 'दिलबर' को तकरीबन 20 साल बाद जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते में रीमेक किया गया था। नोरा फतेही पर फिल्माए गए इस रीमेक सॉन्ग को भी खूब पसंद किया गया, लेकिन रीमेक के ऑर्जिनल सॉन्ग पर थि‍रकने वालीं सुष्मिता सेन को नया वर्जन पसंद नहीं आया। https://www.youtube.com/watch?v=TRa9IMvccjg 'बिग बॉस-9' में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नोरा नजर आई थीं लेकिन वे तीन हफ्ते के बाद ही बिग बॉस के घर से बाहर हो गई थीं। तेलुगु फिल्म 'टेंपर', 'बाहुबली' और 'किक-2' में उनके सॉन्ग ने उन्हें पॉपुलर बनाने का काम किया।