दिलदार हैं राम जेठमलानी, मुफ्त में लड़ेंगे केजरीवाल का मुकदमा

Dildar Hain Ram Jethmalani Muft Men Ladenge Kejriwal Ka Mukadma

नई दिल्ली: वरिष्ठ अधिवक्ता राम जेठमलानी ने मंगलवार को कहा कि केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री के खिलाफ दायर मानहानि का मुकदमा लड़ने के लिए अगर केजरीवाल उन्हें फीस नहीं दे सकते, तो वह बिना फीस के ही उनका मुकदमा लड़ेंगे।




जेठमलानी ने मीडिया से यह बात तब कही, जब केजरीवाल ने कथित तौर पर दिल्ली सरकार को पत्र लिखा है कि वह जेठमलानी द्वारा भेजे गए 3.4 करोड़ रुपये के बिल का भुगतान कर दे।जेठमलानी ने कहा कि मैं केवल अमीरों से फीस लेता हूं, लेकिन गरीबों के लिए मुफ्त में काम करता हूं।




अगर सरकार (दिल्ली) फीस अदा नहीं करती है या वह (केजरीवाल) पैसे नहीं दे सकते हैं, तो मैं मुफ्त में मुकदमा लड़ूंगा। मैं उन्हें अपना एक गरीब मुवक्किल मानूंगा। उन्होंने जेटली पर आरोप लगाया कि उन्हीं ने इन सब बातों को भड़काया है, क्योंकि वह उनकी जिरह से भयभीत हैं।

नई दिल्ली: वरिष्ठ अधिवक्ता राम जेठमलानी ने मंगलवार को कहा कि केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री के खिलाफ दायर मानहानि का मुकदमा लड़ने के लिए अगर केजरीवाल उन्हें फीस नहीं दे सकते, तो वह बिना फीस के ही उनका मुकदमा लड़ेंगे। जेठमलानी ने मीडिया से यह बात तब कही, जब केजरीवाल ने कथित तौर पर दिल्ली सरकार को पत्र लिखा है कि वह जेठमलानी द्वारा भेजे गए 3.4 करोड़ रुपये के बिल का भुगतान कर दे।जेठमलानी ने…