अस्पताल में भर्ती दिलीप कुमार हैं इस गंभीर रोग के शिकार

मुंबई। बालीवुड के ट्रेजडी किंग कहे जाने वाले एक्टर दिलीप कुमार की कुछ दिन पहले तबीयत खराब हो जाने की वजह से उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी खराब तबीयत के बारे में सुनकर प्रशंसकों मे खासी चिंता थी। हालांकि अब उनकी हालत में सुधार बताया जा रहा है।

डॉक्टरों के मुताबिक दिलीप कुमार को एक्यूट डिहाइड्रेशन और यूरिन इंफेक्शन  हुआ था। जिसके चलते शुरू में उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया, बाद में स्पेशल रूम में शिफ्ट कर दिया गया। अस्पताल के सीईओ रविशंकर ने बताया है कि उनकी हालत पहले से अब बेहतर है हालांकि उन्हें अभी अगले दो दिनों तक डॉक्टरों की देख-रेख में ही रखा जाएगा। बाद में हम डिस्चार्ज के बारे में फैसला ले सकेंगे।

मीडिया से खास मुलाकात के दौरान दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने बताया की, ‘वह अब कल से ज्‍यादा ठीक हैं। लेकिन उन्‍हें आज भी अस्‍पताल में रखा जाएगा। अस्‍पताल में डॉक्‍टर उनका काफी अच्‍छा ख्‍याल रख रहे हैं.’ बता दें कि बढ़ती उम्र के चलते दिलीप कुमार को 15 अप्रैल को बांद्रा उपनगर के लीलावती अस्पताल में तेज बुखार, सीने में संक्रमण और सांस लेने में परेशानी की वजह से भर्ती कराया गया था।