1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. दिलीप घोष का नुसरत जहां पर हमला, कहा-सिंदूर लगा भारतीय संस्कृति को किया शर्मसार, पद से दें इस्तीफा

दिलीप घोष का नुसरत जहां पर हमला, कहा-सिंदूर लगा भारतीय संस्कृति को किया शर्मसार, पद से दें इस्तीफा

तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां को लेकर चल रही सियासत थम नहीं रही है। बीजेपी लगातार नुसरत जहां पर हमले क रही है। इस बीच पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने नुसरत जहां पर हमला बोलते हुए उनसे इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 'नुसरत जहां ने भारतीय संस्कृति को शर्मसार किया हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां को लेकर चल रही सियासत थम नहीं रही है। बीजेपी लगातार नुसरत जहां पर हमले क रही है। इस बीच पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने नुसरत जहां पर हमला बोलते हुए उनसे इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘नुसरत जहां ने भारतीय संस्कृति को शर्मसार किया हैं।

पढ़ें :- दिल से काम करूं और दिल से गाने गाऊं, ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद बोले बाबुल सुप्रीयो
Jai Ho India App Panchang

वो एक महिला सांसद हैं। उन्होंने सिंदूर लगाया, एक युवक को अपना पति बताया और मुख्यमंत्री को अपने यहां बहुभोज पर बुलाया और अब वो कह रही हैं कि वो युवक उनका पति नहीं है।’ साथ ही दिलीप घोष ने कहा कि यह सौगुप्ता बाबू (टीएमसी सांसद) की विचारधारा हो सकती है लेकिन यह देश और पश्चिम बंगाल की विचारधारा नहीं हो सकती है। पार्टी को उन्हें तत्काल निलंबित करना चाहिए या फिर नुसरत जहां अपने पद से इस्तीफा दे दें।

बता दें कि हाल में नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन से नाता तोड़ने की घोषणा करते हुए कहा था कि उनकी निखिल जैन से शादी नहीं हुई थी, बल्कि वह निखिल जैन से साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थीं। उन्होंने कहा था कि उनकी शादी वैध नहीं थी यानी भारतीय कानून के मुताबिक यह शादी नहीं हुई थी, इसलिए तलाक की भी कोई जरूरत नहीं है। गौरतलब है कि इससे पहले बीजेपी सांसद संघमित्रा ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर उनकी सदस्यता रद्द करने की मांग की है।

 

पढ़ें :- सुष्मिता देव का राज्यसभा में निर्विरोध निर्वाचन तय, BJP ने नहीं उतारा उम्मीदवार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...