1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Dilip Kumar Health Update: डॉटर्स ने दी ICU से दिलीप कुमार को छुट्टी, हुई थी सांस लेने में दिक्कत

Dilip Kumar Health Update: डॉटर्स ने दी ICU से दिलीप कुमार को छुट्टी, हुई थी सांस लेने में दिक्कत

आईसीयू वार्ड में भर्ती करवाया गया था। साथ ही अस्पताल के डॉक्टर्स भी उनकी तबीयत का हाल देते रहते हैं। अब दिलीप कुमार के फैंस और चाहने वालों के लिए अच्छी खबर है। दिग्गज अभिनेता को सोमवार को आईसीयू वार्ड से निकाल दिया जाएगा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार इन दिनों मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं। बीते दिनों उम्र संबंधी परेशानी के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। दरअसल, उन्हें आईसीयू वार्ड में भर्ती करवाया गया था। साथ ही अस्पताल के डॉक्टर्स भी उनकी तबीयत का हाल देते रहते हैं। अब दिलीप कुमार के फैंस और चाहने वालों के लिए अच्छी खबर है। दिग्गज अभिनेता को सोमवार को आईसीयू वार्ड से निकाल दिया जाएगा।

पढ़ें :- Health Update: राजू श्रीवास्तव का इस थेरेपी से डॉक्टर्स कर रहे इलाज, ब्रेन की एक नस अभी भी ब्लॉक

एक खबर के अनुसार दिलीप कुमार का इलाज हिंदुजा अस्पताल के डॉक्टर जलील पारकर और नितिन गोखले कर रहे हैं। ऐसे में नितिन गोखले ने रविवार को बताया है कि दिलीप कुमार को सोमवार को आईसीयू वार्ड से निकाल दिया जाएगा। उनकी तबीयत पहले से बेहतर है। आपको बता दें कि 98 वर्षीय दिलीप कुमार को मंगलवार को हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी साथ ही कई उम्र संबंधी बिमारियां भी हैं जिसका इलाज चल रहा है।

पढ़ें :- Raju Srivastava Health Updates: जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे गजोधर भैया, बेटी अंतरा ने दिया हेल्थ अपडेट

वहीं दिलीप कुमार के पारिवारिक दोस्त फैजल फारूकी ने बताया कि वह अब ठीक हैं। वह डॉक्टर की सलाह पर अभी अस्पताल में रहेंगे, ताकि डॉक्टर उनकी उम्र को देखते हुए आवश्यक चिकित्सा प्रदान कर सकें। फैसल फारूकी ने सोशल मीडिया के जरिए भी दिग्गज अभिनेता के तबीयत के बारे में बताया था।

उन्होंने दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए उनकी तबीयत के बारे में बताया था। फैसल फारूकी ने ट्वीट में कहा,’दिलीप कुमार को उम्र संबंधी परेशानियों की वजह से हिंदुजा अस्पताल, खार में भर्ती करवाया गया है। दिलीप साहब की उम्र 98 हैं, जिसके कारण उन्हें कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। साब ने आपके प्यार और प्रार्थना की सराहना की है।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...