1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Dilip Kumar last journey: Covid Protocol के चलते ट्रेजडी किंग की अंतिम यात्रा में महज 20 लोग होंगे शामिल

Dilip Kumar last journey: Covid Protocol के चलते ट्रेजडी किंग की अंतिम यात्रा में महज 20 लोग होंगे शामिल

मशहूर फिल्म अभिनेता दिलीप कुमार का 98 साल की उम्र में निधन हो गया है. पीडी हिंदुजा अस्पताल  में उन्होंने सुबह 7:30 बजे अंतिम सांस ली. वे पिछले आठ दिनों ने अस्पताल में भर्ती थे और काफी समय से बीमार चल रहे थे. मुंबई के अस्पताल के पल्मोनोलॉजिस्ट डॉ जलील पारकर ने मौत की पुष्टि की है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड के फेमस ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार ने आज सुबह दुनिया  को अलविदा कह दिया। आज (बिधवार)  सुबह 7:30 बजे अंतिम सांस ली। वे पिछले आठ दिनों ने अस्पताल में भर्ती थे और काफी समय से बीमार चल रहे थे। मुंबई के अस्पताल के पल्मोनोलॉजिस्ट डॉ जलील पारकर ने मौत की पुष्टि की है। उनके निधन की खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर फैल गयी।

पढ़ें :- जानिए कौन है Bachpan Ka Pyaar का असली सिंगर, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही वीडियो

दिलीप कुमार की अंतिम यात्रा में सिर्फ 20 लोग ही होंगे शामिल दिलीप कुमार की अंतिम यात्रा में सिर्फ 20 लोग ही शामिल हो सकेंगे। दिलीप कुमार के फैमिली फ्रैंड फैजल फारूकी केअनुसार, कोरोना गाडइलाइंस के तहत अंतिम यात्रा में सिर्फ 20 लोग ही शामिल होंगे। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सायरा बानो को सांत्वना दी मुंबई में दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के निधन पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सायरा बानो को सांत्वना दी।

वे उनके आवास पर पहुंचे थे। अभिनेता के आवास पर ही मौजूद अभिनेता धर्मेंद्र कहते हैं, ”मैंने आज अपने भाई को खो दिया है। मैं उनकी यादों के साथ दिल में रहूंगा।” दिलीप कुमार के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे शाहरुख खान दिग्गज अभिनेता और सिनेमा जगत के आइकॉन दिलीप कुमार का बुधवार को 98 साल की उम्र में निधन हो गया। बॉलीवुड के कई सेलेब्‍सउन्हें अंतिम सम्मान देने के लिए मुंबई में उनके घर भी पहुंचे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...