1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Dilip Kumar Last Photo: पति के निधन पर बिलखती सायरा बानो को शाहरुख ने संभाला, तस्वीरें कर देंगी इमोशनल

Dilip Kumar Last Photo: पति के निधन पर बिलखती सायरा बानो को शाहरुख ने संभाला, तस्वीरें कर देंगी इमोशनल

दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार का (7 जुलाई) को निधन हो गया। पिछले 8 दिनो से एक्टर स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के चलते अस्पताल में भर्ती थे। सुबह ही उन्होंने अंतिम सांस ली। आपको बता दें शाम 5 बजे उन्हें अंतिम विदाई दी जाएगी। फिल्म इंडस्ट्री से सेलेब्स एक्टर को अंतिम विदाई देने के लिए उनके घर पहुंच रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार का (7 जुलाई) को निधन हो गया। पिछले 8 दिनो से एक्टर स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के चलते अस्पताल में भर्ती थे। सुबह ही उन्होंने अंतिम सांस ली। आपको बता दें शाम 5 बजे उन्हें अंतिम विदाई दी जाएगी। फिल्म इंडस्ट्री से सेलेब्स एक्टर को अंतिम विदाई देने के लिए उनके घर पहुंच रहे हैं।

पढ़ें :- Birthday Special: Shahrukh भी थे मुमताज के दीवाने, 22 साल की उम्र में बनी थी सुपरस्टार

दिलीप कुमार और शाहरुख खान का मजबूत बॉन्ड किसी से छिपा नहीं है। शाहरुख खान व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जीन्स में दिलीप कुमार को अंतिम विदाई देने पहुंचे।

शाहरुख खान और सायरा बानो की सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं और शाहरुख उन्हें संभाल रहे हैं।


दिलीप कुमार को पसंद करने वाले रणबीर कपूर भी दिवंगत एक्टर के घर के बाहर काले कपड़ों में स्पॉट हुए। दिलीप कुमार को अंतिम विदाई देने के लिए दिग्गज एक्टर रजा मुराद काला कुर्ता-पायजामा पहन उनके घर पहुंचे हैं।

दिलीप कुमार, जोकि सिनेमा के महान कलाकारों में से एक थे, उनके सम्मान में महाराष्ट्र सरकार ने अहम फैसला किया है। दिलीप कुमार को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जाएगी।

दिलीप कुमार के घर के बाहर महाराष्ट्र पुलिस का तांता लगा नजर आया. जॉनी लिवर भी सफेद शर्ट और ब्लू जीन्स में दिलीप कुमार के घर के बाहर स्पॉट हुए. एक्टर के श्रद्धांजलि देने के लिए जॉनी पहुंचे हैं. फिल्ममेकर करण जौहर भी दिलीप साहब के घर पहुंचे. काले रंग की ओवरसाइज शर्ट और जीन्स के साथ करण ने मुंह पर मास्क लगाया हुआ था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...