1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दिलीप कुमार का निधन: अखिलेश यादव बोले-मौत उन्हें कहीं ले जा नहीं सकती और चाहने वालों की याद उन्हें कहीं जाने नहीं देगी

दिलीप कुमार का निधन: अखिलेश यादव बोले-मौत उन्हें कहीं ले जा नहीं सकती और चाहने वालों की याद उन्हें कहीं जाने नहीं देगी

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार का आज लंबी बीमारी के कारण निधन हो गया। दिलीप कुमार के निधन पर पूरा देश शोक की लहर में डूब गया है। महशूर अभिनेता के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है। इस बीच समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार का आज लंबी बीमारी के कारण निधन हो गया। दिलीप कुमार के निधन पर पूरा देश शोक की लहर में डूब गया है। महशूर अभिनेता के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है। इस बीच समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दी है।

पढ़ें :- Controversial statements : भाजपा विधायक के बिगड़े बोल-सपा अध्यक्ष की औरंगजेब से तुलना, ममता बनर्जी को लंकिनी बताया

उन्होंने अपने शोक सन्देश में अपनी और डिंपल यादव की एक फोटो शेयर की है जिसमें अभिनेता दिलीप कुमार भी मौजूद हैं। दरअसल यह फोटो अखिलेश और डिंपल यादव की शादी की है जब दिलीप कुमार भी पहुंचे थे।

सपा अध्यक्ष ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, मौत उन्हें कहीं ले जा नहीं सकती और चाहने वालों की याद उन्हें कहीं जाने नहीं देगी… वो ‘मुग़ल-ए-आज़म’ का बगावती अंदाज़… ‘सलीम’ का अमर किरदार… आप कहीं नहीं जा सकते दिलीप साहब। श्रद्धांजलि! आज पुरानी राहों से, कोई मुझे आवाज़ न दे…आज नई मंज़िल है मेरी, कल के ठिकाने भूल चुका… ”

इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट में अपनी शादी रिसेप्शन की एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें दिलीप कुमार भी शामिल हैं। बता दें ट्रेजेडी किंग के नाम से मशहूर दिलीप कुमार का निधन बुधवार सुबह सवा सात बजे मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में हो गे। वे 98 साल के थे। वे पिछले आठ दिनों से आईसीयू में एडमिट थे।

 

पढ़ें :- यूपी के यदुवंशी हों या रघुवंशी सब हैं हमारे साथ : उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...