1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. 70 साल की बुजुर्ग महिला का VIDEO शेयर कर इमोशनल हुए दिलजीत दोसांझ, कहा-

70 साल की बुजुर्ग महिला का VIDEO शेयर कर इमोशनल हुए दिलजीत दोसांझ, कहा-

Diljit Dosanjh Became Emotional After Sharing Video Of 70 Year Old Woman Said

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: अभी सोशल मीडिया पर जबसे मालवीय नगर के बाबा का ढाबा का वीडियो वायरल हुआ तथा लोग उनकी सहायता को आगे आए उसके पश्चात् से ही ऐसी और भी छोटी-मोटी दुकान चलाने वालों अथवा ठेला लगाने वालों की तंगहाली सामने आ रही है।

पढ़ें :- शख्स ने गया ऐसा देश भक्ति सॉन्ग, कि रवीना टंडन भी बन गई फैन... देखें VIDEO

हाल ही में जलंधर की एक 70 साल की वृद्ध महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी विवशता बयां करती दिखाई आ रही है। इस वीडियो को दिलजीत दोसांझ सहित कई सितारों ने साझा किया है तथा प्रशंसकों से आग्रह किया है कि वो वृद्ध महिला की सहायता करें।

वीडियो में बुजुर्ग बता रही है कि कैसे उसे रोजी-रोटी के लिए श्रम करना पड़ रहा है। उसके पति का देहांत हो गया है तथा उसे कहीं से भी कोई सपोर्ट प्राप्त नहीं होता। आजीविका चलाने के लिए वो सड़क किनारे छोटे से स्थान पर परांठे तथा चाय बेचती है। वो जलांधर के फगवाड़ा पर छोटी सी दुकान चलाती है। उसकी कमाई अधिक नहीं हो पा रही है तथा वो विवश है।

वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है तथा महिला को देख व्यक्तियों का दिल पिघल रहा है। अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने भी महिला का सपोर्ट किया है तथा अपने प्रशंसकों से भी विनती की है कि वे इस दुकान पर परांठे खाने आएं जिससे महिला की कमाई हो सके।

दिलजीत ने इस बात का भी प्रॉमिस किया कि वे भी जब कभी जलंधर आएंगे तो उनके हाथ का बना परांठा अवश्य खाएंगे। दिलजीत के अतिरिक्त पंजाबी अभिनेता तथा गायक एमी विर्क ने भी वीडियो साझा किया तथा कहा कि मानवता का सम्मान करें और वृद्ध महिला की सहायता करें। इसके अतिरिक्त सिंगर हार्डी संधू ने महिला की हौसलाफजाई करते हुए कहा कि वे बेहद हिम्मती हैं।

पढ़ें :- जब बिल्ली ने देखी खुद की परछाई, ऐसे कर दी पिटाई और फिर ... VIDEO

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...