1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. किसान आंदोलन मे कंगना के ट्वीट का दिलजीत दोसांझ ने दिया जवाब, कह डाली ये बात

किसान आंदोलन मे कंगना के ट्वीट का दिलजीत दोसांझ ने दिया जवाब, कह डाली ये बात

Diljit Dosanjh Replied To Kanganas Tweet In The Farmers Movement Saying This Thing

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ ने एक्टर कंगना रनौत के उस ट्वीट पर जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने किसान आंदोलन में शामिल होने वाली एक महिला को शाहीन बाग प्रदर्शन की बिलकिस बानो ‘दादी’ बताया था। दिलजीत ने BBC हिंदी का एक वीडियो ट्वीट कर लिखा, “ये रहा सबूत @KanganaTeam। किसी को भी इतना अनजान नहीं होना चाहिए कि कुछ भी बोलें।”

पढ़ें :- किसान आंदोलन: SC की पहली कमेटी की बैठक आज, राकेश टिकैत बोले- हम नहीं जा रहे

वीडियो में महिंदर कौर कंगना से सवाल करती देखी जा सकती हैं। वो कहती हैं, “कंगना कौन है? मुझे क्यों बदनाम कर रही है? मैं दिहाड़ी पर नहीं जाती, मैं खेतीबाड़ी करती हूं। ”

किसान आंदोलन से महिंदर कौर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। कई यूजर्स ने झूठा दावा करते हुए कहा था कि ये शाहीन बाग प्रदर्शन से मशहूर हुईं बिलकिस बानो हैं।

कंगना ने एक ट्वीट में लिखा था, “ये वही दादी हैं जो टाइम मैगजीन में सबसे पावरफुल भारतीय के तौर पर शामिल हुई थीं, और वो 100 रुपये में उपलब्ध हैं। पाकिस्तानी पत्रकारों ने इंडिया के इंटरनेशनल पीआर को शर्मनाक तरीके से हाईजैक कर लिया है। हमें हमारे अपने लोग चाहिए जो हमारे लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बोलें।” सोशल मीडिया पर आलोचना के बाद कंगना ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया है।

पढ़ें :- किसान आंदोलन: किसानो की ट्रैक्टर रैली पर SC का बयान, कहा- पुलिस तय करे दिल्ली में...

इस ट्वीट को लेकर कंगना रनौत को कानूनी नोटिस भी भेजा गया है।  न्यूज एजेंसी के मुताबिक, वकील हकम सिंह ने झूठा दावा करने के लिए कंगना को नोटिस भेजा है। वकील ने बातया कि कंगना के पास माफी मांगने के लिए सात दिनों का वक्त है, अगर वो ऐसा नहीं करती हैं तो उनके खिलाफ मानहानि का केस किया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...