नहीं रहे टीवी शो ‘दिल मिल गए’ के एक्टर करण परांजपे

नहीं रहे टीवी शो ‘दिल मिल गए’ के एक्टर करण परांजपे
नहीं रहे टीवी शो ‘दिल मिल गए’ के एक्टर करण परांजपे

Dill Mill Gaye Actor Karan Paranjape Is No More

मुंबई। छोटे पर्दे के पॉपुलर शो ‘दिल मिल गए’ के 26 वर्षीय टीवी एक्टर करण परांजपे का रविवार सुबह मुंबई में निधन हो गया। करण परांजपे के निधन के बारे में खबर मिलने के बाद से टीवी इंडस्ट्री सकते में है। रविवार तकरीबन सुबह 11 बजे करण ने दुनिया से अलविदा कह दिया हालांकि उनकी अचानक मौत की वजह पर अब भी सस्पेंस बना हुआ है। वहीं दूसरी तरफ खबरें आ रही है कि अभिनेता का निधन नींद में दिल का दौरा पड़ने से हुआ।

माना जा रहा है कि रात में सोते समय उन्हें हार्ट अटैक आया होगा। सोशल मीडिया पर उनके साथियों और टीवी जगत के लोगों से दुःख जताया है। करण, अपने किरदार जिग्गी के नाम से काफ़ी फेमस रहा है। सीरियल दिल मिल गए में वो नर्सिंग स्टाफ यानि मेल नर्स का किरदार निभाते थे। वो संजीवनी सहित कई सीरियल्स से भी जुड़े हुए थे। कुछ चैनलों के लिए उन्हें क्रिएटिव के तौर पर भी काम किया। अभिनेता करण वाही कई सितारों ने उनके निधन पर शोक जताया है।

‘दिल मिल गए’ में अभिनेता के साथ काम कर चुके करण वाही ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए इंस्टाग्राम पर उनके साथ की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘जिग्ज आप हमेशा याद किए जाएंगे…’ म्यूजिक चैनल B4U के प्रोड्यूसर रहे करण परांजपे अभिनेता के साथ होस्ट भी थे।

मुंबई। छोटे पर्दे के पॉपुलर शो 'दिल मिल गए' के 26 वर्षीय टीवी एक्टर करण परांजपे का रविवार सुबह मुंबई में निधन हो गया। करण परांजपे के निधन के बारे में खबर मिलने के बाद से टीवी इंडस्ट्री सकते में है। रविवार तकरीबन सुबह 11 बजे करण ने दुनिया से अलविदा कह दिया हालांकि उनकी अचानक मौत की वजह पर अब भी सस्पेंस बना हुआ है। वहीं दूसरी तरफ खबरें आ रही है कि अभिनेता का निधन नींद में दिल…