दिलप्रीत ढिल्लो के नए गाने ‘गुंडे एक वार फिर’ को 3 दिन में मिले 40 लाख से अधिक व्यूज़

दिलप्रीत ढिल्लो

नई दिल्ली। मशहूर पंजाबी सिंगर दिलप्रीत ढिल्लो का नया गाना ‘गुंडे एक वार फिर’ रिलीज़ हो गया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। रिलीज़ होने के बाद से यह गाना यू-ट्यूब पर चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। 14 जुलाई को रिलीज हुए इस गाने को अब तक 43 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिलजीत ढिल्लो अपनी गर्लफ्रेंड के प्यार में कायल नजर आ रहे हैं लेकिन गर्लफ्रेंड का भाई इनके प्यार में अड़ंगा डालता दिख रहा है।

महिलाओं के मान-सम्मान और उनकी रक्षा पर आधारित इस गाने को दिलप्रीत ढिल्लो ने बानी संधु के साथ गाया है। लिरिक्स जस्सी लोहका और लवी जहिंजेर की हैं।

{ यह भी पढ़ें:- बंगाल: किताब में मिल्खा सिंह की जगह छपी फरहान अख्तर की तस्वीर }

गाने में दिलप्रीत ढिल्लो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सैर पर निकलते हैं, लेकिन गर्लफ्रेंड का भाई दोनों को रंगे-हाथ पकड़ लेता है। उसका भाई दिलप्रीत के माथे पर बंदूक रख देता है, तो जवाब में दिलप्रीत कहते हैं- ‘अगर भगा के ले जाना होता तो कब का ले गया होता। लेकिन तेरी नहीं, गठ की इज्जत है ये। तो शादी करके ले जाऊंगा’।

{ यह भी पढ़ें:- बॉलीवुड डेब्यू के बाद मौनी रॉय का पहला हॉट फोटोशूट, देखें विडियो }

नई दिल्ली। मशहूर पंजाबी सिंगर दिलप्रीत ढिल्लो का नया गाना 'गुंडे एक वार फिर' रिलीज़ हो गया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। रिलीज़ होने के बाद से यह गाना यू-ट्यूब पर चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। 14 जुलाई को रिलीज हुए इस गाने को अब तक 43 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिलजीत ढिल्लो अपनी गर्लफ्रेंड के प्यार में कायल नजर आ रहे हैं…
Loading...