1. हिन्दी समाचार
  2. कभी अक्षय को ‘गे’ समझती थीं डिंपल कपाड़िया, ट्विंकल से शादी के लिए रखी थी ये शर्त

कभी अक्षय को ‘गे’ समझती थीं डिंपल कपाड़िया, ट्विंकल से शादी के लिए रखी थी ये शर्त

Dimple Kapadia Once Considered Akshay To Be Gay Had Kept This Condition For Marriage To Twinkle

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली: कोरोना (Coronavirus) से बचने के लिए लोग अपने-अपने घर में सेल्फ आइसोलेशन में हैं. इस महामारी से बचने के लिए सेलेब्स भी कामकाज से दूर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. सोशल मीडिया पर सेलेब्स अपने फैंस से मुलाकात कर रहे हैं. पुराने किस्से, तस्वीरें आदि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

पढ़ें :- इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इनको मिली जगह

ऐसा ही एक किस्सा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनकी सास डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) का वायरल हो रहा है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की शादी को पूरे 19 साल हो गए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि शादी के लिए अक्षय कुमार के सामने डिंपल कपाड़िया ने एक शर्त रखी थी.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) बॉलीवुड (Bollywood) के बेस्ट कपल्स में से एक माने जाते हैं. दोनों की बॉन्डिंग उनके फैंस को बेहद पसंद है. ट्विंकल खन्ना के साथ अक्षय का शादी को लेकर भी बड़े किस्से हैं. अपनी बेटी ट्विंकल खन्ना की शादी अक्षय कुमार से करने से पहले अक्की की होने वाली सास डिंपल कपाड़िया उन्हें गे समझती थी. इसलिए उन्होंने शादी से पहले एक शर्त रख डाली. साल 2016 में अक्षय और ट्विंकल, करण जौहर के शो में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी शादी और पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों के खुलासे किए.

शो में ट्विंकल ने अपनी शादी को लेकर सबसे बड़ा खुलासा ये किया था कि उनकी मम्मी अक्षय को ‘गे’ समझती थी. उन्हें ये शक इसलिए हुआ क्योंकि उनकी एक जर्नलिस्ट फ्रेंड ने कहा था कि अक्षय ‘गे’ हैं. इसके बाद जब हमारी शादी के बात शुरू हुई तो उन्होंने अक्षय के बारे में पड़ताल करवाई.

अक्षय और ट्विंकल खन्ना की दो बार सगाई हुई, लेकिन टूट गई. दरअसल, जब अक्षय ने ट्विंकल को शादी के लिए प्रपोज किया था तब ट्विंकल की फिल्म ‘मेला’ आने वाली थी. ट्विंकल कॉन्फिडेंट थीं कि फिल्म सफल होगी. ट्विंकल ने अक्षय से कहा कि अगर फिल्म फ्लॉप हुई तो वह उनसे शादी कर लेंगी. मेला फिल्म फ्लॉप हो गई और उन्होंने अक्षय को हां कह दिया लेकिन इसके बाद भी वह अक्षय के साथ शादी नहीं कर सकीं.

पढ़ें :- कुर्की के आदेश के बाद नसीमुद्दीन और रामअचल राजभर ने कोर्ट में किया सरेंडर, भेजे गए जेल

ट्विंकल की मां डिंपल कपाड़िया ने अक्षय से शादी के लिए मना कर दिया था. अक्षय के सामने शर्त रखी कि दोनों को एक साल तक साथ रहना पड़ेगा. इसके बाद ट्विंकल और अक्षय एक साल तक साथ रहे और फिर दोनों की शादी हुई. इस एक साल में ट्विंल ने अक्षय के खानदान में किसे क्या बीमारी है, उनके परिवार में लोग जल्दी गंजे तो नहीं होते, किसकी किस बीमारी से मौत हुई थी. इन सब के बारे में पूरा रिकॉर्ड चेक किया था और ठीक एक साल बाद दोनों ने शादी की थी. दोनों से साल 2001 में शादी की थी.  

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...