शोएब ने ऐसे मनाया निकाह के बाद दीपिका का फ़र्स्ट बर्थडे

dipika kakkar ,शोएब ,अभिनेत्री दीपिका कक्‍कड़
शोएब ने ऐसे मनाया निकाह के बाद दीपिका का फ़र्स्ट बर्थडे

Dipika Kakar First Birthday After Marriage

मुंबई। टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ से मशहूर होने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का जन्मदिन 6 अगस्त को होता है। बीत कुछ महीने पहले ही दीपिका ने एक्टर शोएब इब्राहिम के साथ शादी की थी और शादी के बाद यह उनका पहला पहला जन्मदिन है। शोएब ने दीपिका के जन्मदिन को खास बनाने के लिए पूरी कोशि‍श की।

बर्थडे की तस्वीरें शेयर करते हुए शोएब ने लिखा, ‘तो फर्स्ट बर्थडे निकाह के बाद, तुमने कहा था मुझे स्पेशल फील करवाना। मुझे नहीं पता कैसे स्पेशल फील करवाऊं। इसमें मैं बहुत कमजोर हूं, बस इतना कहना चाहता हूं कि‍तुम मुझे खुश रखती हो, हंसाती हो, थोड़ी क्रेजी हो लेकिन तुम्हारी एक मुस्कान मेरा दिन बना देती है।’ आगे शोएब ने दीपिका के लिए ये भी लिखा-‘तुम जो भी करना चाहोगी मैं उसमें तुम्हें पूरा सपोर्ट करूंगा, क्योंकि अब कोई और ऑप्शन नहीं है;)। ‘

इस साल 22 फरवरी को दीपिका ने शोएब इब्राहिम से शादी की थी। शोएब से शादी के लिए एक्ट्रेस ने अपना धर्म परिवर्तन भी किया जिसपर काफी बवाल भी हुआ। सोशल मीडिया पर उनके धर्म परिवर्तन को लेकर कुछ लोगों ने नाराजगी भी जाहिर की थी।

मुंबई। टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' से मशहूर होने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का जन्मदिन 6 अगस्त को होता है। बीत कुछ महीने पहले ही दीपिका ने एक्टर शोएब इब्राहिम के साथ शादी की थी और शादी के बाद यह उनका पहला पहला जन्मदिन है। शोएब ने दीपिका के जन्मदिन को खास बनाने के लिए पूरी कोशि‍श की। बर्थडे की तस्वीरें शेयर करते हुए शोएब ने लिखा, 'तो फर्स्ट बर्थडे निकाह के बाद, तुमने कहा था मुझे स्पेशल फील करवाना। मुझे नहीं पता कैसे स्पेशल फील करवाऊं। इसमें मैं बहुत कमजोर हूं, बस इतना कहना चाहता हूं कि‍तुम मुझे खुश रखती हो, हंसाती हो, थोड़ी क्रेजी हो लेकिन तुम्हारी एक मुस्कान मेरा दिन बना देती है।' आगे शोएब ने दीपिका के लिए ये भी लिखा-'तुम जो भी करना चाहोगी मैं उसमें तुम्हें पूरा सपोर्ट करूंगा, क्योंकि अब कोई और ऑप्शन नहीं है;)। ' इस साल 22 फरवरी को दीपिका ने शोएब इब्राहिम से शादी की थी। शोएब से शादी के लिए एक्ट्रेस ने अपना धर्म परिवर्तन भी किया जिसपर काफी बवाल भी हुआ। सोशल मीडिया पर उनके धर्म परिवर्तन को लेकर कुछ लोगों ने नाराजगी भी जाहिर की थी।