दीपिका कक्कड़ ने रोमांटिक नोट लिख पति शोएब को कहा शुक्रिया

दीपिका कक्कड़ ने रोमांटिक नोट लिख पति शोएब को कहा शुक्रिया
दीपिका कक्कड़ ने रोमांटिक नोट लिख पति शोएब को कहा शुक्रिया

मुंबई।दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और शोएब इब्राहिम को टीवी वर्ल्ड की मोस्ट लविंग जोड़ी माना जाता है। अक्सर ही कपल की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। बिग बॉस 12 में भी उनका रियल लव देखने को मिला था। वहीं अब दीपिका ने पति शोएब का शुक्रिया अदा करते हुए उनके लिए एक बेहद रोमांटिक पोस्ट लिखा है।

Dipika Kakar Ibrahim Shared Loving Note For Husband Shoaib :

पति संग अपनी खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- मेरी जिंदगी को बेहद खूबसूरत बनाने के लिए मैं बस तुम्हें धन्यवाद कहना चाहती हूं।
”कभी तो मुझे लगता है कि कही ये सपना तो नहीं। फिल्मी लाइन है पर ऐसा लगता है मुझे, नकारात्मकता से भरी दुनिया में ऐसी शांति भरी खूबसूरत जिंदगी जीना सपने की ही तरह है।’
‘लेकिन तुम सब कुछ धैर्य रखते हुए संभाल लेते हो और हर कदम पर मुझे भी ऐसा करना सिखाते हो। तुम मेरी दुनिया हो, मेरी जिंदगी, तुम हो तो हम हैं, तुमसे ही हम हैं।”

दीपिका का यह पोस्ट फैंस को काफी पसंद आ रहा है सभी दोनों के प्यार की दुहाई दे रहे हैं। साथ ही उनके हमेशा खुश रहने की दुआ भी कर रहे हैं।

मुंबई।दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और शोएब इब्राहिम को टीवी वर्ल्ड की मोस्ट लविंग जोड़ी माना जाता है। अक्सर ही कपल की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। बिग बॉस 12 में भी उनका रियल लव देखने को मिला था। वहीं अब दीपिका ने पति शोएब का शुक्रिया अदा करते हुए उनके लिए एक बेहद रोमांटिक पोस्ट लिखा है। पति संग अपनी खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- मेरी जिंदगी को बेहद खूबसूरत बनाने के लिए मैं बस तुम्हें धन्यवाद कहना चाहती हूं। ''कभी तो मुझे लगता है कि कही ये सपना तो नहीं। फिल्मी लाइन है पर ऐसा लगता है मुझे, नकारात्मकता से भरी दुनिया में ऐसी शांति भरी खूबसूरत जिंदगी जीना सपने की ही तरह है।' 'लेकिन तुम सब कुछ धैर्य रखते हुए संभाल लेते हो और हर कदम पर मुझे भी ऐसा करना सिखाते हो। तुम मेरी दुनिया हो, मेरी जिंदगी, तुम हो तो हम हैं, तुमसे ही हम हैं।'' दीपिका का यह पोस्ट फैंस को काफी पसंद आ रहा है सभी दोनों के प्यार की दुहाई दे रहे हैं। साथ ही उनके हमेशा खुश रहने की दुआ भी कर रहे हैं।