पद्मावती पर ​दीपिका की सफाई, सुनकर दंग रह गए दबंग सलमान

padmavati
पद्मावती पर ​दीपिका की सफाई, सुनकर दंग रह गए दबंग सलमान
बिगबॉस 11 में रविवार को अपनी फिल्म पद्माव​ती का प्रमोशन करने पहुंची दीपिका पादुकोण ने शो के प्रतिभागियों के साथ मस्ती करने के बाद शो के होस्ट सलमान खान के साथ अपनी फिल्म को लेकर खुलकर चर्चा की। एक ओर दीपिका शो के मंच पर अपनी विवादित फिल्म के राज खोल रहीं थी तो दूसरी ओर सेंसर बोर्ड ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी। यही वजह रही कि दीपिका ने प्रमोशन के दौरान अपनी फिल्म की रिलीज डेट…

बिगबॉस 11 में रविवार को अपनी फिल्म पद्माव​ती का प्रमोशन करने पहुंची दीपिका पादुकोण ने शो के प्रतिभागियों के साथ मस्ती करने के बाद शो के होस्ट सलमान खान के साथ अपनी फिल्म को लेकर खुलकर चर्चा की। एक ओर दीपिका शो के मंच पर अपनी विवादित फिल्म के राज खोल रहीं थी तो दूसरी ओर सेंसर बोर्ड ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी। यही वजह रही कि दीपिका ने प्रमोशन के दौरान अपनी फिल्म की रिलीज डेट 1 दिसंबर बता डाली।

अपनी फिल्म से जुड़े विवाद पर सलमान खान के साथ चर्चा करते दीपिका ने बताया कि पद्मावती ने रणवीर सिंह के साथ काम नहीं किया है। उनकी इस बात पर सलमान ने पूछ भी कि फिल्म की स्टार कास्ट में तो शाहिद कपूर और दीपिका के अलावा रणवीर सिंह का भी अहम किरदार है, तो फिर वह कैसे कह सकतीं हैं कि रणवीर के साथ उन्होंने काम नहीं किया।

{ यह भी पढ़ें:- ईशान की पहली फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे शाहिद-मीरा संग ये स्टार्स }

इस बात का जवाब देते हुए दीपिका ने खुलासा किया कि रणवीर फिल्म में तो थे लेकिन उनके साथ फिल्माए गए किसी भी सीन में रणवीर का रोल नहीं था। इसलिए फिल्म में उन्होंने सिर्फ शाहिद कपूर के साथ काम किया है। इसके साथ ही अपनी मुस्कुराहट से इस बात पर मलाल जताते हुए उन्होंने कहा कि रणवीर के फिल्म में होते हुए उनके साथ काम न कर पाने का अनुभव बहुत ही बुरा था।

दरअसल ​पद्मावती में दीपिका पादुकोण के अपोजिट शाहिद कपूर को कास्ट किया गया है। दीपिका के अपोजिट मुख्य किरदार शाहिद कपूर का ही बताया जा रहा है। जबकि यह तीसरी फिल्म है जिसमें फिल्म निर्माता और निर्देशक संजय लीला भंसाली ने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को एकसाथ कास्ट किया है। निजी जीवन में दीपिका और रणवीर के रिश्ते भी फिल्मी दुनिया में किसी से छुपे नहीं हैं।

{ यह भी पढ़ें:- Mijwan 2018: हाथों में हाथ डाल दीपिका-रणबीर ने रैम्प पर बिखेरा जलवा }

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण द्वारा किए गए खुलासे की असल वजह फिल्म से जुड़े उस विवाद पर स्पष्टीकरण देना था, जिसमें रानी पद्माव​ती और अलाउद्दीन खिलजी  के बीच प्रेम प्रसंग को दिखाए जाने की अफवाह पर देशभर के क्षत्रियों ने मोर्चा खोल रखा है। इस फिल्म में रानी पद्माव​ती का किरदार निभा रहीं दीपिका को भी क्षत्रिय अन्दोलनकारियों ने नाक काटने की धमकी दी है।

Loading...