1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पंजाब कांग्रेस में फिर कलह, अमरिंदर बरार की ताजपोशी पर सिद्धू खेमा हुआ नाराज, लगाया ये गंभीर आरोप

पंजाब कांग्रेस में फिर कलह, अमरिंदर बरार की ताजपोशी पर सिद्धू खेमा हुआ नाराज, लगाया ये गंभीर आरोप

पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में चुनाव के बाद भी घमासान जारी है। हार के बाद भी नेता एक दूसरे ​आरोप लगाते हुए नजर आए। वहीं, अब अमरिंदर सिंह बरार (Amarinder Singh Brar) को पंजाब की कमान सौंपे जाने के बाद कांग्रेस में आंदरूनी विवाद बढ़ता जा रहा है। नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की जगह उन्हें पंजाब कांग्रेस की जिम्मेदारी दी गई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में चुनाव के बाद भी घमासान जारी है। हार के बाद भी नेता एक दूसरे ​आरोप लगाते हुए नजर आए। वहीं, अब अमरिंदर सिंह बरार (Amarinder Singh Brar) को पंजाब की कमान सौंपे जाने के बाद कांग्रेस में आंदरूनी विवाद बढ़ता जा रहा है। नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की जगह उन्हें पंजाब कांग्रेस की जिम्मेदारी दी गई है।

पढ़ें :- Turkey-Syria Earthquake : मलबे में दबी मां ने मरने से पहले बच्चे को दिया जन्म, देखें Emotional VIDEO

इसको लेकर अब सिद्धू खेमे के लोग नाराज हो गए हैं। कांग्रेस के पूर्व विधायक सुरजीत धीमान (Surjit Dhiman) ने बरार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं। कहा कि नया पीसीसी प्रमुख टिकटों को बेचने का आरोपी रहा है और सिद्धू के मुकाबले नौसिखिया है। हालांकि, सिद्धू ने अमरिंदर सिंह बरार को बधाई दी थी। वहीं, अब उनके समर्थक इसको लेकर गुटबाजी शुरू कर दिए हैं।

अमरगढ़ के पूर्व कांग्रेस विधायक और सिद्धू के समर्थक सुरजीत सिंह धीमान ने कांग्रेस हाई कमान की ओर से की गई नई नियुक्तियों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने स्प्टष कहा है कि पीसीसी प्रमुख एक नौसिखिया है और उन्हें पीसीसी प्रमुख के रूप में नियुक्त करने का निर्णय पार्टी के लिए एक झटका साबित होगा।

 

पढ़ें :- अखिलेश ने वीडियो ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर कसा तंज, लिखा-'भईया काशी नहीं बन पाया अभी तक क्योटो'
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...