1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पंजाब कांग्रेस में नहीं थमी है अभी कलह! विधायकों से मिल रहे सिद्धू, कैप्टन भी दिखा रहे अपना दम

पंजाब कांग्रेस में नहीं थमी है अभी कलह! विधायकों से मिल रहे सिद्धू, कैप्टन भी दिखा रहे अपना दम

पंजाब कांग्रेस में चली रही सियासी खींचतान अभी समाप्त नहीं हुई है। बीते कई दिनों से इस ​खींचतान के समाप्त होने की अटकलें लगाईं जा रहीं हैं लेकिन हर दिन नए दांव पेंच के कारण पंजाब कांग्रेस में बवाल और बढ़ता ही जा रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस में चली रही सियासी खींचतान अभी समाप्त नहीं हुई है। बीते कई दिनों से इस ​खींचतान के समाप्त होने की अटकलें लगाईं जा रहीं हैं लेकिन हर दिन नए दांव पेंच के कारण पंजाब कांग्रेस में बवाल और बढ़ता ही जा रहा है।

पढ़ें :- Madhya Pradesh: उपचुनावों को लेकर कांग्रेस ने शुरू की तैयारियां, कमलनाथ बोले-बूथ लेवल अपनी पकड़ बनाएं

कैप्टन अमरिंदर सिंह और नजवोत सिंह सिद्धू दोनों ही अपना—अपना दमखम दिखाने के लिए बेताब हैं। इसके साथ ही कैप्टन नवजोत सिंह सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के खिलाफ हैं। इसको लेकर उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष को भी पत्र लिखा था। बताया जा रहा है कि सिद्धू पटियाला स्थित अपने आवास से निकले हैं।

बताया जा रहा है कि आज वह पार्टी के कुछ नेताओं से मुलाकात करेंगे। इसके साथ ही ​पंजाब और किसानों के मुद्दे को लेकर राज्यसभा सांसद प्रताप सिंह बाजवा के नई दिल्ली स्थित आवास पर बैठक जारी है।

गौरतलब है कि, शनिवार को सिद्धू पार्टी के कई विधायकों से मुलाकात की थी। इसके साथ ही कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ से भी मुलाकात की थी। इनकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

 

पढ़ें :- राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा-महंगाई, किसान और पेगासस के मुद्दें पर करें चर्चा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...