1. हिन्दी समाचार
  2. Tiger Shroff और Disha Patani का नहीं हुआ ब्रेकअप, डिनर डेट पर दिखे साथ

Tiger Shroff और Disha Patani का नहीं हुआ ब्रेकअप, डिनर डेट पर दिखे साथ

By रवि तिवारी 
Updated Date

Disha Patani And Tiger Shroff Spotted Together At Dinner Date

मुंबई। बॉलीवुड गलियारों में चर्चा तेज है कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का ब्रेकअप हो गया है। रिपोर्ट में ये कहा गया था कि करीब 3 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया। दोनों के विचार आपस में नहीं मिल रहे थे। लेकिन हैरत की बात ये है कि ब्रेकअप की खबरों के बीच बीती रात टाइगर-दिशा को एकसाथ देखा गया।

पढ़ें :- आपके स्किन को हेल्दी रखने में मदद कर सकते है 8 प्लांट बेस्ड फूड्स

डिनर डेट के बाद जब टाइगर और दिशा को देखा गया तो दोनों बेहद खुश नजह आ रहे थे। दिशा के चेहरे पर मुस्कान थी। टाइगर ने डार्क ग्रीन टीशर्ट और ब्लू डेनिम पहन रखी थी, तो दिशा व्हाइट और ब्लू ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। दिशा की ड्रेस में फ्लोरल प्रिंट था। दिशा और टाइगर को साथ देखकर उनके वे फैंस जरूर खुश होंगे, जो दोनों के ब्रेकअप की खबरों से निराश थे।

दिशा और टाइगर को अक्सर एक साथ लंच और डिनर पर जाते हुए देखा जाता है। दोनों की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा जाती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को ना तो कबूला है और ना ही मना किया है।

आदित्य ठाकरे संग डिनर पर गई थीं दिशा पटानी

दिशा कुछ हफ्ते पहले राजनेता आदित्य ठाकरे संग डिनर पर गई थीं। इससे टाइगर के फैंस काफी नाराज हो गए थे। वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगी थीं। इस पर दिशा ने कहा कि क्या वह दोस्तों के साथ डिनर भी नहीं कर सकती हैं। वह क्या महिला और पुरुष देख कर दोस्ती करें। वह ऐसा नहीं कर सकती हैं।

पढ़ें :- मुरादाबाद:नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान पर लगा मनरेगा में धांधली का आरोप,बिना मजदूरों के लगाई जाती हैं हाज़िरी

इसे माना गया ब्रेकअप की वजह

आदित्य संग डिनर को ही दिशा और टाइगर के ब्रेकअप की वजह माना जा रहा था। कहा गया कि पिछले कुछ हफ्तों में दोनों के रिश्ते खराब हो गए हैं। हालांकि इसके बाद टाइगर दिशा की बर्थडे पार्टी में भी पहुंचे थे। दरअसल टाइगर और दिशा ने अपनी रिलेशनशिप को लेकर कभी कुछ नहीं कहा है। उनके रिश्तों को लेकर सिर्फ कयास लगते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X