बागी-2 की एक्ट्रेस को मिली बाहुबली जैसी फिल्म, बनेंगी राजकुमारी

disha patani new movie
बागी-2 की एक्ट्रेस को मिली बाहुबली जैसी फिल्म, बनेंगी राजकुमारी

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म ‘बागी-2’ की शानदार सफलता के बाद एक्ट्रेस दिशा पटानी के हाथ एक बड़े बजट की फिल्म लगी है। बताया जा रहा है कि यह फ‍िल्‍म 400 करोड़ के बड़े बजट से तैयार होगी। इस फिल्म का सेट बाहुबली की तरह होगा। फिल्म को बहुत बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है। दिशा पटानी इस फिल्म में राजकुमारी संघम‍ित्रा के रोल में दिखेंगी और इसके लिए उनकी ट्रेनिंग भी शुरू हो चुकी है।

Disha Patni Will Be Seen As A Princess Sanghamitra :

disha patani new movie
दिशा पटानी

मीडिया र‍िपोर्ट्स की मानें तो यह फ‍िल्‍म ‘बाहुबली’ से मिलती-जुलती हो सकती है और इसे दो पार्ट में र‍िलीज क‍िया जाएगा। कहा जा रहा है कि दिशा इस फिल्म के लिए तलवार चलाना भी सीखेंगी, क्योंकि यह 8वीं सेंचुरी पर बेस्ड है। शुरुआत में इस फ‍िल्‍म की लीड एक्‍ट्रेस श्रुति हसन थीं लेकिन बाद में उन्‍होंने इस प्रोजेक्‍ट से हाथ खींच ल‍िया।

disha patani new movie
दिशा पटानी

हेमा रुकमण‍ि और सुंदर सी की यह फ‍िल्‍म इस साल जुलाई महीने में फ्लोर पर जा सकती है। यह फ‍िल्‍म तमिल, तेलुगू और ह‍िंदी भाषा में र‍िलीज होगी। बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर बागी-2 ने चौंका देने वाली सक्सेस हासिल कर ली है। पहले दिन में 25 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म ने महज चार दिनों में 85 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है।

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म 'बागी-2' की शानदार सफलता के बाद एक्ट्रेस दिशा पटानी के हाथ एक बड़े बजट की फिल्म लगी है। बताया जा रहा है कि यह फ‍िल्‍म 400 करोड़ के बड़े बजट से तैयार होगी। इस फिल्म का सेट बाहुबली की तरह होगा। फिल्म को बहुत बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है। दिशा पटानी इस फिल्म में राजकुमारी संघम‍ित्रा के रोल में दिखेंगी और इसके लिए उनकी ट्रेनिंग भी शुरू हो चुकी है।[caption id="attachment_286784" align="aligncenter" width="699"]disha patani new movie दिशा पटानी[/caption]मीडिया र‍िपोर्ट्स की मानें तो यह फ‍िल्‍म 'बाहुबली' से मिलती-जुलती हो सकती है और इसे दो पार्ट में र‍िलीज क‍िया जाएगा। कहा जा रहा है कि दिशा इस फिल्म के लिए तलवार चलाना भी सीखेंगी, क्योंकि यह 8वीं सेंचुरी पर बेस्ड है। शुरुआत में इस फ‍िल्‍म की लीड एक्‍ट्रेस श्रुति हसन थीं लेकिन बाद में उन्‍होंने इस प्रोजेक्‍ट से हाथ खींच ल‍िया।[caption id="attachment_286783" align="aligncenter" width="695"]disha patani new movie दिशा पटानी[/caption]हेमा रुकमण‍ि और सुंदर सी की यह फ‍िल्‍म इस साल जुलाई महीने में फ्लोर पर जा सकती है। यह फ‍िल्‍म तमिल, तेलुगू और ह‍िंदी भाषा में र‍िलीज होगी। बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर बागी-2 ने चौंका देने वाली सक्सेस हासिल कर ली है। पहले दिन में 25 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म ने महज चार दिनों में 85 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है।