1. हिन्दी समाचार
  2. BJP नेता का दीपिका प​र विवादित बयान- हिरोइन को तो मुंबई में नाचना चाहिए, कैम्पस क्यों गईं?

BJP नेता का दीपिका प​र विवादित बयान- हिरोइन को तो मुंबई में नाचना चाहिए, कैम्पस क्यों गईं?

Disputed Statement Of Bjp Leader On Deepika Heroine Should Dance In Mumbai Why Did She Go To Campus

मुम्बई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जबसे जेएनयू हिंसा में घायल लेफ्ट समर्थित छात्रों से मिलने पंहुची हैं तभी से उनको लेकर देश में एक विवाद सा खड़ा हो गया है। लगातार दीपिका के खिलाफ बयानबाजी जारी हैं, हालांकि दीपिका ने वहां पर कुछ बोला नही था लेकिन कैन्हैया कुमार के साथ खड़े होने को लेकर वो सबके निशाने पर आ गयी हैं। अब एक ​बीजेपी नेता ने उन पर विवादित बयान देते हुए ये कह दिया कि हिरोईन को तो मुंबई में डांस करना चाहिए, कैम्पस क्यों गयी थी।

पढ़ें :- देव दीपावली: काशी पहुंचे सीएम योगी, पीएम की आगवानी को लेकर तैयारियों का लिया जायजा

हालांकि मध्य प्रदेश के बीजेपी नेता गोपाल भार्गव ने दीपिका पादुकोण का नाम तो नही लिया लेकिन बगैर नाम लिये ही उन्होने दीपिका पर एक विवादित बयान दे दिया। उन्होने कहा कि हिरोइन को तो अपना डांस करना चाहिए मुंबई में बैठ के। जेएनयू में क्यों जाना चाहिए था उसको, भार्गव ने कहा कि मेरे समझ में नहीं आ रहा, इस प्रकार के दर्जनों लोग हो गए हैं जो एक्टिविस्ट, आर्टिस्ट कहलाते हैं। वहीं गजेंद्र शेखावत ने राजनीतिका दलों के साथ साथ फिल्मी कलाकारों पर निशाना साधते हुए कहा था कि ये लोग ऐसे लोंगों के साथ खड़े होते हैं जो आतंकवादियों के लिए नारे बोलते हैं, ‘अफजल हम शर्मिंदा हैं, तेरे कातिल जिंदा हैं’ और ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाअल्लाह इंशाअल्लाह’ जैसे नारे लगाते हैं।

आपको बता दें कि बीते रविवार को जेएनयू में हिंसा हुई थी जिसमें कुछ लेफ्ट समर्थक छात्र और एबीवीपी के छात्र घायल हो गये थे। जहां लेफ्ट समर्थक छात्रों ने एबीवीपी पर हिंसा का आरोप लगाया था वहीं एबीवीपी के छात्रों ने लेफ्ट समर्थक छात्रों पर आरोप लगाया थां। इस दौरान जेएनयू की अध्यक्ष आइसा घोष को भी गम्भीर चोटें आयी थी और इसको लेकर लेफ्ट समर्थक छात्र धरने पर बैठे थे। दीपिका इसी दौरान उनसे मिलने पंहुची थी और इसी बात को लेकर विवाद खड़ा हो गया। यही नही दीपिका की शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म को लेकर भी काफी विरोध चल रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...