1. हिन्दी समाचार
  2. देवरिया के बीजेपी विधायक का विवादित बयान- ‘मुस्लिमों से न खरीदें सब्जी’

देवरिया के बीजेपी विधायक का विवादित बयान- ‘मुस्लिमों से न खरीदें सब्जी’

Disputed Statement Of Bjp Mla From Deoria Dont Buy Vegetables From Muslims

देवरिया। कोरोना संकट को लेकर जबसे दिल्ली के तबलीगी जमात का मामला उजागर हुआ है तबसे यूपी में हिनदू मुस्लिम समुदाय को भड़काने वाले कई बयान सामने आये हैं, यही नही सोशल मीडिया पर दिनभर इसी मुद्दे की चर्चाएं चलती रहती हैं। इसी दौरान यूपी के देवरिया के बरहज विधानसभा के बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी ने भी एक विवादित बयान दिया है। कोरोना वायरस का संक्रमण फैलाने का आरोप लगाते हुए विधायक सुरेश तिवारी ने जिले के निवासियों से मुस्लिम विक्रेताओं से सब्जी न खरीदने की अपील की है। अपने इस विवादित अपील पर सफाई देते हुए उन्होने कहा कि कई शिकायतें मिली हैं, जिनमें मुस्लिम समुदाय के लोग अपने थूक से सब्जी को संक्रमित कर रहे हैं।

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैली बवालः दिल्ली पुलिस कमिश्नर बोले-हिंसा में शामिल किसी को नहीं छोड़ा जायेगा

बता दें विधायक सुरेश तिवारी अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। विधायक का यह विवादित बयान उस वक्त आया जब वे एक क्वारंटाइन सेंटर पर सरकार द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं का जायजा लेने पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ कई जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे। बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी ने कहा कि ‘वे खुले तौर पर कह रहे हैं कि कोई भी व्यक्ति मियां (मुस्लिम) से सब्जी नहीं खरीदेगा’। अब विधायक के इस बयान वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद विधायक ने सफाई देते हुए कहा कि इस समुदाय के लोग सब्जियों को संक्रमित कर उन्हें बेच रहे हैं, ऐसी कई शिकायतें मिली हैं। इसके बाद मैंने लोगों को यह सलाह दी कि अगर उन्हें किसी भी तरह का कोई शक हो तो वे तब तक उनसे सब्जी न खरीदें जब तक वे ठीक न हो जाएं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...