BJP विधायक का विवादित बयान, बोले- ममता बनर्जी के अंदर हैं ‘राक्षसी संस्कार’

CM Mamta
BJP विधायक का विवादित बयान, बोले- ममता बनर्जी के अंदर हैं 'राक्षसी संस्कार'

​बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से विधायक सुरेन्द्र ​सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। इस बार उन्होने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी पर विवादास्पद बयान दिया है। उन्होने कहा कि ममता बनर्जी के अन्दर राक्षसी प्रवत्ति के संस्कार हैं। जिन्होने हिंदुओं का कत्ल किया आज वो उन्हे ही शरणार्थी बना रही हैं।

Disputed Statement Of Bjp Mla Said Demonic Rites Inside Mamata Banerjee :

आपको बता दें कि बलिया जिले के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह अक्सर अपने बयानो को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्होने कहा कि प्रजातांत्रिक व्यवस्था में ममता बनर्जी के अंदर शुद्ध रूप से ‘राक्षसी संस्कार’ है और उनके पास नारी धर्म का कोई संस्कार नहीं है। उन्होंने कहा, ‘जो सैकड़ों हिंदुओं का कत्लेआम करने वाले शरणार्थियों को संरक्षण दे रही है, ऐसे नेता को हम राक्षस ही कह सकते हैं.’

उन्होंने कहा कि भाजपा ‘देवताओं की पार्टी है, जबकि सपा, बसपा और तृणमूल कांग्रेस राक्षसों की पार्टी’ है।उन्होंने कहा कि आतंकवादियों को संरक्षण देने का मतलब राक्षसों को संरक्षण देना होता है। उत्तर प्रदेश के लखनऊ और नोएडा में लागू हुए कमिश्नरी सिस्टम पर उन्होने कहा कि चाहे जो भी हो, जब तक अधिकारी, कर्मचारी और नेता समाज के लिए संवेदनशील नहीं होंगे, कोई भी सिस्टम बना देंगे, इससे बहुत बड़ा परिवर्तन नहीं होगा।

​बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से विधायक सुरेन्द्र ​सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। इस बार उन्होने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी पर विवादास्पद बयान दिया है। उन्होने कहा कि ममता बनर्जी के अन्दर राक्षसी प्रवत्ति के संस्कार हैं। जिन्होने हिंदुओं का कत्ल किया आज वो उन्हे ही शरणार्थी बना रही हैं। आपको बता दें कि बलिया जिले के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह अक्सर अपने बयानो को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्होने कहा कि प्रजातांत्रिक व्यवस्था में ममता बनर्जी के अंदर शुद्ध रूप से 'राक्षसी संस्कार' है और उनके पास नारी धर्म का कोई संस्कार नहीं है। उन्होंने कहा, 'जो सैकड़ों हिंदुओं का कत्लेआम करने वाले शरणार्थियों को संरक्षण दे रही है, ऐसे नेता को हम राक्षस ही कह सकते हैं.' उन्होंने कहा कि भाजपा 'देवताओं की पार्टी है, जबकि सपा, बसपा और तृणमूल कांग्रेस राक्षसों की पार्टी' है।उन्होंने कहा कि आतंकवादियों को संरक्षण देने का मतलब राक्षसों को संरक्षण देना होता है। उत्तर प्रदेश के लखनऊ और नोएडा में लागू हुए कमिश्नरी सिस्टम पर उन्होने कहा कि चाहे जो भी हो, जब तक अधिकारी, कर्मचारी और नेता समाज के लिए संवेदनशील नहीं होंगे, कोई भी सिस्टम बना देंगे, इससे बहुत बड़ा परिवर्तन नहीं होगा।