BJP सांसद का विवादित बयान-वह दिन दूर नहीं, जब दिल्ली में होगा मुगलों का राज

Tejashwi Surya
BJP सांसद का विवादित बयान-वह दिन दूर नहीं, जब दिल्ली में होगा मुगलों का राज

नई दिल्ली। इस बार दिल्ली विधानसभा चुनाव में नेताओं के विवादित बयान थमने का नाम नही ले रहे हैं। जहां पहले बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा, हेगड़े और अनुराग ठाकुर के विवादित बयानो को लेकर विपक्ष ने खूब हंगामा काटा था। वहीं लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा में भाग में लेते हुए बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने गलत बयानबाजी की है। उन्होने बुधवार को नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन को लेकर कहा ”वह दिन दूर नहीं, जब दिल्ली में मुगलों का राज वापस आ जाएगा”।

Disputed Statement Of Bjp Mp The Day Is Not Far When The Rule Of Mughals Will Be In Delhi :

उन्होंने कहा, “जो आज दिल्ली के शाहीन बाग में हो रहा है, वह हमें इस बात का एहसास दिला रहा है कि अगर इस देश का बहुसंख्यक समाज सतर्क नहीं हुआ, देशभक्त भारतीय इसके खिलाफ खड़े नहीं हुए, तो वह दिन दूर नहीं, जब दिल्ली में मुगलों का राज वापस आ जाएगा।” तेजस्वी सूर्या ने कहा कि इस सरकार ने कई लंबित मुद्दों को सुलझाया है। उन्होंने कहा कि विपक्ष भी जानता है कि सीएए का यहां किसी से कोई लेनादेना नहीं है, उसके बाद भी विरोध किया जा रहा है जो निराशाजनक है।

बीजेपी सांसद ने कहा कि सीएए पाकिस्तान समेत पड़ोसी देशों में प्रताड़ित अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने के लिए है लेकिन विरोध करके विपक्ष उन्हें नागरिकता मिलने से रोक रहा है जिसके लिए उसे आने वाली पीढ़ियां कभी माफ नहीं करेंगी। उन्होने कहा कि विपक्ष ऐसे मुद्दे खत्म नहीं होने देना चाहता, जिन्हें वो अपने वोट-बैंक के लिए इस्तेमाल करता है। आपको बता दें इससे पहले अनुराग ठाकुर द्वारा गोली मारने वाले और हेगड़े के माहत्मा गांधी पर दिये बयान को लेकर विपक्ष ने खूब हंगामा काटा था।

नई दिल्ली। इस बार दिल्ली विधानसभा चुनाव में नेताओं के विवादित बयान थमने का नाम नही ले रहे हैं। जहां पहले बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा, हेगड़े और अनुराग ठाकुर के विवादित बयानो को लेकर विपक्ष ने खूब हंगामा काटा था। वहीं लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा में भाग में लेते हुए बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने गलत बयानबाजी की है। उन्होने बुधवार को नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन को लेकर कहा ''वह दिन दूर नहीं, जब दिल्ली में मुगलों का राज वापस आ जाएगा''। उन्होंने कहा, "जो आज दिल्ली के शाहीन बाग में हो रहा है, वह हमें इस बात का एहसास दिला रहा है कि अगर इस देश का बहुसंख्यक समाज सतर्क नहीं हुआ, देशभक्त भारतीय इसके खिलाफ खड़े नहीं हुए, तो वह दिन दूर नहीं, जब दिल्ली में मुगलों का राज वापस आ जाएगा।" तेजस्वी सूर्या ने कहा कि इस सरकार ने कई लंबित मुद्दों को सुलझाया है। उन्होंने कहा कि विपक्ष भी जानता है कि सीएए का यहां किसी से कोई लेनादेना नहीं है, उसके बाद भी विरोध किया जा रहा है जो निराशाजनक है। बीजेपी सांसद ने कहा कि सीएए पाकिस्तान समेत पड़ोसी देशों में प्रताड़ित अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने के लिए है लेकिन विरोध करके विपक्ष उन्हें नागरिकता मिलने से रोक रहा है जिसके लिए उसे आने वाली पीढ़ियां कभी माफ नहीं करेंगी। उन्होने कहा कि विपक्ष ऐसे मुद्दे खत्म नहीं होने देना चाहता, जिन्हें वो अपने वोट-बैंक के लिए इस्तेमाल करता है। आपको बता दें इससे पहले अनुराग ठाकुर द्वारा गोली मारने वाले और हेगड़े के माहत्मा गांधी पर दिये बयान को लेकर विपक्ष ने खूब हंगामा काटा था।