सुशांत सिंह को लेकर एनसीपी नेता का विवादित बयान, कहा-मौत के बाद PM से भी ज्यादा मिल रही तवज्जो

Majid Memon
सुशांत सिंह को लेकर एनसीपी नेता का विवादित बया, कहा-मौत के बाद PM से भी ज्यादा मिल रही तवज्जो

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता माजिद मेमन ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर विवादि टिप्पणी की है। सुशांत सिंह को लेकर मीडिया की ओर से उठाए जा रहे इस मुद्दे पर कई सवाल खड़े किए हैं। माजिद मेमन ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत अपने ​जीवन काल में जितने प्रसिद्ध नहीं हुए उतने वह मौत के बाद हो गए हैं।

Disputed Statement Of Ncp Leader Regarding Sushant Singh Said After Death Getting More Attention From Pm :

उन्होंने कहा कि मीडिया अब पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप से कहीं ज्यादा स्पेस दे रही है। उन्होंने कहा कि जब कोई महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्र करने की प्रक्रिया में हर पहलू को सार्वजनिक करना सच्चाई और न्यााय के हित पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है।

वहीं, सुशांत सिंह केस में जांच तो कई दिशाओं में बंटी हुई है, लेकिन इस बीच परिवार ने अपना सारा दर्द एक चिट्ठी लिखकर जाहिर किया है। इस चिट्ठी में इस परिवार की जिंदगी की जंग का पूरा ब्योरा है। एक इशारा किया गया है कि मुंबई में सुशांत हनी ट्रैप गैंग का शिकार हुआ था।

सुशांत राजपूत की बहनों और बुजुर्ग पिता को सबसे ज्यादा तकलीफ इस बात की है कि जांच से पहले ही कई लोग इस नतीजे को सही ठहराने की कोशिश में जुट गए कि सुशांत ने खुदकुशी की। सुशांत के परिवार की ये चिट्ठी परिवार के संघर्ष का आइना भी है।

 

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता माजिद मेमन ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर विवादि टिप्पणी की है। सुशांत सिंह को लेकर मीडिया की ओर से उठाए जा रहे इस मुद्दे पर कई सवाल खड़े किए हैं। माजिद मेमन ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत अपने ​जीवन काल में जितने प्रसिद्ध नहीं हुए उतने वह मौत के बाद हो गए हैं। उन्होंने कहा कि मीडिया अब पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप से कहीं ज्यादा स्पेस दे रही है। उन्होंने कहा कि जब कोई महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्र करने की प्रक्रिया में हर पहलू को सार्वजनिक करना सच्चाई और न्यााय के हित पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है। वहीं, सुशांत सिंह केस में जांच तो कई दिशाओं में बंटी हुई है, लेकिन इस बीच परिवार ने अपना सारा दर्द एक चिट्ठी लिखकर जाहिर किया है। इस चिट्ठी में इस परिवार की जिंदगी की जंग का पूरा ब्योरा है। एक इशारा किया गया है कि मुंबई में सुशांत हनी ट्रैप गैंग का शिकार हुआ था। सुशांत राजपूत की बहनों और बुजुर्ग पिता को सबसे ज्यादा तकलीफ इस बात की है कि जांच से पहले ही कई लोग इस नतीजे को सही ठहराने की कोशिश में जुट गए कि सुशांत ने खुदकुशी की। सुशांत के परिवार की ये चिट्ठी परिवार के संघर्ष का आइना भी है।