सपा सांसद का विवादित बयान,कहा किसी तांत्रिक के कब्जे में हैं देश के प्रधानमंत्री

FB_IMG_1585932329221

मुरादाबाद के सपा सांसद एसटी हसन का एक विवादित बयान सामने आया है। पीएम मोदी ने देश के लोगो से 5 अप्रैल को रात घरो में रोशनी करने को बोला है। जिस पर एसटी हसन का कहना है की पीएम देश के लोगों को प्राथमिक स्कूल का बच्चा समझते है। या फिर पीएम किसी तांत्रिक के शिकन्जे में फसे हुए है। सारा खेल देश के लोगो का ध्यान देश की समस्याओं से हटाने को हो रहा है।

Disputed Statement Of Sp Mp Said The Prime Minister Of The Country Is In The Possession Of A Tantric :

उन्होंने दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में शामिल हुए जमातियों का समर्थन करते हुए कहा कि इसके लिए सरकार और प्रशासन जिम्मेदार है। साथ ही उन्होंने मीडिया को भी आड़े हाथों लिया और मीडिया पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मीडिया और सरकार मिलकर देश में हिन्दू मुस्लिम कराना चाहती है।अगर ऐसे ही चलता रहा तो देश का क्या होगा,इससे पहले भी मुरादाबाद सांसद विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में बने रहे हैं, उन्होंने इस से पहले भी ईदगाह मैदान पर चल रहे CAA ओर NRC को लेकर धरना प्रदर्शन में प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के लिये अपशब्द कहे थे।

मुरादाबाद के सपा सांसद एसटी हसन का एक विवादित बयान सामने आया है। पीएम मोदी ने देश के लोगो से 5 अप्रैल को रात घरो में रोशनी करने को बोला है। जिस पर एसटी हसन का कहना है की पीएम देश के लोगों को प्राथमिक स्कूल का बच्चा समझते है। या फिर पीएम किसी तांत्रिक के शिकन्जे में फसे हुए है। सारा खेल देश के लोगो का ध्यान देश की समस्याओं से हटाने को हो रहा है। उन्होंने दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में शामिल हुए जमातियों का समर्थन करते हुए कहा कि इसके लिए सरकार और प्रशासन जिम्मेदार है। साथ ही उन्होंने मीडिया को भी आड़े हाथों लिया और मीडिया पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मीडिया और सरकार मिलकर देश में हिन्दू मुस्लिम कराना चाहती है।अगर ऐसे ही चलता रहा तो देश का क्या होगा,इससे पहले भी मुरादाबाद सांसद विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में बने रहे हैं, उन्होंने इस से पहले भी ईदगाह मैदान पर चल रहे CAA ओर NRC को लेकर धरना प्रदर्शन में प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के लिये अपशब्द कहे थे।