शो के दौरान दुर्व्यवहार का शिकार हुई ये दो मशहूर अभिनेत्रियां

मुंबई। ‘जन्नत’ से फिल्मी कैरियर में कदम रखने वाली अभिनेत्री सोनल चौहान से एक फैशन शो के दौरान दुर्व्यवहार किया गया। दरअसल वह एक फैशन शो में शो स्टॉपर बनने के लिए आमंत्रित की गई थीं। इस दौरान उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया और उन्हे बेहद परेशान भी किया गया। इस घटना के बाद यह अभिनेत्री इतना डरी हुई है कि अब किसी भी कार्यक्रम में जाने से पहले कई बार सोचती है।



Disrespect Of Two Bollywood Actress During A Show :

sona1

सोनल चौहान के करीबी सूत्र ने बताया, “सोनल और उनकी टीम को आयोजक ने उचित तरीके से ठहराने का भरोसा दिलाया था, कुछ कारणों से हम आयोजक का नाम नहीं लेना चाहेंगे। उसने कहा, ‘कृपया आ जाएं, सब कुछ बुक हो चुका है’.. लेकिन कोई भी तैयारी नहीं थी। उम्मीद करता हूं कि आयोजक को सबक मिल गया होगा और वह दोबारा किसी के साथ ऐसा नहीं करेगा।”



सूत्र ने कहा कि किसी को भी काम के सिलसिले में जाने से पहले ऐहतियात के तौर पर सभी बातों की पुष्टि कर लेनी चाहिए। सूत्र ने यह भी दावा किया कि आयोजक ने शमिता शेट्टी के साथ बहस किया और अपशब्दों का इस्तेमाल किया, वह (शमिता) भी इस कार्यक्रम में मौजूद थी।

आयोजक शमिता शेट्टी और उनकी टीम से खाने के बिल के संबंध में बहस कर रहा था। सूत्र ने कहा कि कोई भी अगर अपनी टीम के साथ आता है तो उसकी देखभाल और उसे खिलाने-पिलाने की जिम्मेदारी बनती है, ऐसे में आयोजक का रवैया अभिनेत्री और उनकी टीम के प्रति सरासर गलत था।

मुंबई। 'जन्नत' से फिल्मी कैरियर में कदम रखने वाली अभिनेत्री सोनल चौहान से एक फैशन शो के दौरान दुर्व्यवहार किया गया। दरअसल वह एक फैशन शो में शो स्टॉपर बनने के लिए आमंत्रित की गई थीं। इस दौरान उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया और उन्हे बेहद परेशान भी किया गया। इस घटना के बाद यह अभिनेत्री इतना डरी हुई है कि अब किसी भी कार्यक्रम में जाने से पहले कई बार सोचती है। sona1 सोनल चौहान के करीबी सूत्र ने बताया, “सोनल और उनकी टीम को आयोजक ने उचित तरीके से ठहराने का भरोसा दिलाया था, कुछ कारणों से हम आयोजक का नाम नहीं लेना चाहेंगे। उसने कहा, ‘कृपया आ जाएं, सब कुछ बुक हो चुका है’.. लेकिन कोई भी तैयारी नहीं थी। उम्मीद करता हूं कि आयोजक को सबक मिल गया होगा और वह दोबारा किसी के साथ ऐसा नहीं करेगा।” सूत्र ने कहा कि किसी को भी काम के सिलसिले में जाने से पहले ऐहतियात के तौर पर सभी बातों की पुष्टि कर लेनी चाहिए। सूत्र ने यह भी दावा किया कि आयोजक ने शमिता शेट्टी के साथ बहस किया और अपशब्दों का इस्तेमाल किया, वह (शमिता) भी इस कार्यक्रम में मौजूद थी। आयोजक शमिता शेट्टी और उनकी टीम से खाने के बिल के संबंध में बहस कर रहा था। सूत्र ने कहा कि कोई भी अगर अपनी टीम के साथ आता है तो उसकी देखभाल और उसे खिलाने-पिलाने की जिम्मेदारी बनती है, ऐसे में आयोजक का रवैया अभिनेत्री और उनकी टीम के प्रति सरासर गलत था।