1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जिलाधिकारी लखनऊ अभिषेक प्रकाश भी कोविड पॉजिटिव, किया आइसोलेट

जिलाधिकारी लखनऊ अभिषेक प्रकाश भी कोविड पॉजिटिव, किया आइसोलेट

जिलाधिकारी लखनऊ अभिषेक प्रकाश भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी देते हुए अभिषेक प्रकाश ने बताया कि खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। जानकारी के अनुसार कल रात 9.30 बजे उन्हें ज्ञात हुआ कि उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

District Collector Lucknow Abhishek Prakash Is Also Covid Positive Isolated

लखनऊ । जिलाधिकारी लखनऊ अभिषेक प्रकाश भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी देते हुए अभिषेक प्रकाश ने बताया कि खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। जानकारी के अनुसार कल रात 9.30 बजे उन्हें ज्ञात हुआ कि उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद उन्होंने यह जानकारी सार्वजनिक की है।

पढ़ें :- मजहब के आधार पर विभेद संविधान की मूल भावना के विपरीत : सीएम योगी

बता दें कि डीएम ने कोविड की ड्यूटी के दौरान छुट्टी लेने वाले चिकित्सकों, मेडिकल कर्मियों को अवकाश लेने से पहले अनुमति लेने का निर्देश कुछ ही दिन पहले जारी किया था। डीएम लखनऊ अभिषेक प्रकाश ने ऐसा न करने पर दंडात्मक कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। कोविड के बढ़ते मामलों के बाद ड्यूटी न करने की बात सामने आ रही थी, इसी को देखते हुए ये निर्देश जारी किए गए।

कोविड नियमों के तहत होगी एनडीए परीक्षा

अभिषेक प्रकाश ने कहा है कि एनडीए की परीक्षा 18 अप्रैल को अपने निर्धारित समय पर कोविड नियमों का पालन कराते हुए संपन्न कराई जाएगी। उनके अनुसार परीक्षार्थी का एडमिट कार्ड ही उसका पास होगा। एडमिट कार्ड दिखाकर वह परीक्षा केंद्र आ जा सकेंगे।

उधर, शनिवार रात से सोमवार सुबह तक लगने वाले कर्फ्यू के दौरान शासनादेश के अनुसार सख्ती का पालन होगा। परीक्षा के बारे में अपर जिलाधिकारी प्रशासन अमर पाल सिंह ने बताया कि 18 अप्रैल को दो पालियों में सुबह 10 से दोपहर 12:30 बजे और अपराह्न 2 से शाम 4:30 बजे के बीच परीक्षा होगी। परीक्षा से जुड़े कर्मियों को भी परीक्षार्थियों की भांति परिचय पत्र के आधार पर आने-जाने की सुविधा रहेगी।

पढ़ें :- देश में शुरू हो नेशनल वैक्सीनेशन ड्राइव, जनता से बढ़कर कुछ भी नहीं : अखिलेश यादव

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X