बक्सर के डीएम ने गाजियाबाद में की आत्महत्या, पत्नी के नाम लिखा सुसाइड नोट हुआ बरामद

बिहार के शहर बक्सर जिले के डीएम मुकेश पांडे का शव गुरुवार को गाजियाबाद रेलवे स्टेशन से करीब 1 किलोमीटर दूर कोटगांव के रेलवे ट्रैक पर मिला। पुलिस के मुताबिक पांडे ने आत्महत्या की है। हालांकि अब तक ये मालूम नहीं पाया कि उनके आत्महत्या करने के पीछे आखिर वजह क्या रही होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पांडे के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जो उन्होंने अपनी पत्नी के नाम लिखा था। बता दें कि मुकेश पांडेय 2012 बैच के आईएएस अधिकारी थे, उन्होंने मुकेश पांडे ने बीते 4 अगस्त को ही बक्सर जिले के डीएम का पदभार ग्रहण किया था। आपको बता दें कि इससे पहले पांडे बिहार के मोतिहारी में डीडीसी की भूमिका निभा रहे थे।

{ यह भी पढ़ें:- इस जोड़े से मिलने खुद पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, ये रही वजह }

मुकेश पांडे बिहार के छपरा के रहने वाले थे। उनकी कुछ दिन पहले ही बक्सर में तैनाती हुई थी। बताया जा जा रहा है कि पांडे अपने परिवार के किसी काम को लेकर गाजियाबाद आए थे, जहां पर वे होटल लीला में ठहरे थे। डीएम की मौत की खबर को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी गंभीरता से लिया है। फिलहाल पुलिस मुकेश पांडे के सुसाइड करने की वजह के बारे में जानने को कोशिश में जुटी है। शुक्रवार को को पांडे का पोस्ट मार्टम किया जाएगा।

{ यह भी पढ़ें:- नौकरी का लालच दे मांगने लगा हॉट पिक्स, कंपनी मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज }