1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जिलाधिकारी के ड्राइवर की बहू के साथ मारपीट व नशीली दवाइया दे पागल बनाने की कोशिश, Video हो रहा वायरल

जिलाधिकारी के ड्राइवर की बहू के साथ मारपीट व नशीली दवाइया दे पागल बनाने की कोशिश, Video हो रहा वायरल

एक तरफ उत्तर प्रदेश के सीएम योगी (CM Yogi) सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लिए लाख वायदे करती हो वही दूसरी तरफ उसी सरकार के नुमाइंदे महिलाओं के साथ मारपीट करते हुए नज़र आ रहे है। ताजनगरी में एक वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 आगरा : एक तरफ उत्तर प्रदेश के सीएम योगी (CM Yogi) सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लिए लाख वायदे करती हो वही दूसरी तरफ उसी सरकार के नुमाइंदे महिलाओं के साथ मारपीट करते हुए नज़र आ रहे है। ताजनगरी में एक वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो रहा है। जिसमे जिलाधिकारी के ड्राइवर मुकेश कुमार (Driver Mukesh Kumar) और उनकी पत्नी के द्वारा बहु के साथ मारपीट व नशीली दवाइया देते हुए नजर आ रहे है

पढ़ें :- पीएम मोदी 25 अक्टूबर को सिद्धार्थनगर को देंगे मेडिकल कॉलेज का तोहफा, सीएम योगी ने किया निरीक्षण

आपको बता दें, गुरुवार को जिलाधिकारी कार्यालय पर एक महिला ने जिलाधिकारी के ड्राइवर मुकेश कुमार और उनकी पत्नी पर नशीली दवाई खिलाने और मारपीट का आरोप लगाया है।

जिस संबंध में महिला के द्वारा जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर कार्यवाही करने की बात कही गई है। वही वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि मुकेश कुमार और उनकी पत्नी के द्वारा बहु के साथ मारपीट की जा रही है, व नशीली दवाइयां खिला कर दहेज की मांग की जा रही है। अब देखना यह होगा कि योगी सरकार ऐसे लोगो के खिलाफ क्या एक्शन लेती है।

पढ़ें :- कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था के साथ गोरक्षपीठाधीश्वर सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ की न‍िकली शोभायात्रा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...