दिव्या ने किया कांग्रेस की सोशल मीडिया विंग से किनारा, अकाउंट किया डिएक्टिवेट

divya-spandana
दिव्या ने किया कांग्रेस की सोशल मीडिया विंग से किनारा, अकाउंट किया डीएक्टिवेट

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में शर्मनाक हार के बाद कांग्रेस पार्टी से कई नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है। इतना ही नहीं कांग्रेस को एक और झटका तब लगा जब कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रभारी दिव्या स्पंदना ने अपना ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया।

Divya Left Social Media Wing Of The Congress Deactivated The Account :

बताते चलें कि कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रभारी दिव्या स्पंदना ने अपने ट्विटर अकाउंट को डीएक्टिवेट कर दिया है। साथ ही उन्होंने अपने सारे ट्वीट भी डिलीट कर दिए हैं। इतना ही नहीं अकाउंट डिएक्टिवेट करने से पहले उन्होंने अपने बायो में कांग्रेस सोशल मीडिया प्रभारी का परिचय भी हटा दिया था। बता दें कि दो दिन पहले ही उन्होंने निर्मला सीतारमन को वित्त मंत्री बनने पर बधाई दी थी।

इसके अलावा सियासी अटकलें ये भी लगाई जा रही है कि वह कांग्रेस छोड़ सकती है। इतना ही नहीं कहा यह भी जा रहा है कि उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि, कांग्रेस और दिव्या की तरफ से इसे लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है। जानकारी के लिए बता दें कि काफी समय से खबरें आ रही है कि दिव्या स्पंदना ने कांग्रेस छोड़ दी है। हालांकि, इन्हें अफवाह बताया जा रहा था। फिलहाल  कांग्रेस की मीडिया विंग की तरफ से भी ऐसी कोई औपचारिक सूचना जारी नहीं की गई है।

वहीं दिव्य स्पंदना ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग बढ़ाई थी। गुजरात चुनाव के दौरान भी विकास पागल हो गया है जुमले को वायरल करने का काम 34 वर्षीय दिव्य स्पंदन की अगुवाई वाली उनकी सोशल मीडिया टीम ने ही किया था। कांग्रेस ने सभी प्रवक्ताओं के टीवी डिबेट में हिस्सा लेने पर भी रोक लगा दी है। यह रोक अगले 1 महीने के लिए है। कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि आनेवाले वक्त में पार्टी और संगठन के स्तर पर कई बड़े बदलाव हो सकते हैं।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में शर्मनाक हार के बाद कांग्रेस पार्टी से कई नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है। इतना ही नहीं कांग्रेस को एक और झटका तब लगा जब कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रभारी दिव्या स्पंदना ने अपना ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया। बताते चलें कि कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रभारी दिव्या स्पंदना ने अपने ट्विटर अकाउंट को डीएक्टिवेट कर दिया है। साथ ही उन्होंने अपने सारे ट्वीट भी डिलीट कर दिए हैं। इतना ही नहीं अकाउंट डिएक्टिवेट करने से पहले उन्होंने अपने बायो में कांग्रेस सोशल मीडिया प्रभारी का परिचय भी हटा दिया था। बता दें कि दो दिन पहले ही उन्होंने निर्मला सीतारमन को वित्त मंत्री बनने पर बधाई दी थी। इसके अलावा सियासी अटकलें ये भी लगाई जा रही है कि वह कांग्रेस छोड़ सकती है। इतना ही नहीं कहा यह भी जा रहा है कि उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि, कांग्रेस और दिव्या की तरफ से इसे लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है। जानकारी के लिए बता दें कि काफी समय से खबरें आ रही है कि दिव्या स्पंदना ने कांग्रेस छोड़ दी है। हालांकि, इन्हें अफवाह बताया जा रहा था। फिलहाल  कांग्रेस की मीडिया विंग की तरफ से भी ऐसी कोई औपचारिक सूचना जारी नहीं की गई है। वहीं दिव्य स्पंदना ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग बढ़ाई थी। गुजरात चुनाव के दौरान भी विकास पागल हो गया है जुमले को वायरल करने का काम 34 वर्षीय दिव्य स्पंदन की अगुवाई वाली उनकी सोशल मीडिया टीम ने ही किया था। कांग्रेस ने सभी प्रवक्ताओं के टीवी डिबेट में हिस्सा लेने पर भी रोक लगा दी है। यह रोक अगले 1 महीने के लिए है। कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि आनेवाले वक्त में पार्टी और संगठन के स्तर पर कई बड़े बदलाव हो सकते हैं।