दिव्यांका ने पति विवेक संग हॉस्पिटल में यूं सेलिब्रेट की अपनी वेडिंग एनिवर्सरी, देखें PHOTOS

दिव्यांका ने पति विवेक संग हॉस्पिटल में यूं सेलिब्रेट की अपनी वेडिंग एनिवर्सरी, देखें PHOTOS
दिव्यांका ने पति विवेक संग हॉस्पिटल में यूं सेलिब्रेट की अपनी वेडिंग एनिवर्सरी, देखें PHOTOS

मुंबई। टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया आज यानि 8 जुलाई को अपनी शादी की तीसरी वेडिंग एनिवर्सरी मना रहे हैं। लेकिन इस बार दिव्यांका ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी किसी रोमांटिक लोकेशन पर नहीं, बल्कि हॉस्पिटल में सेलिब्रेट की। दरअसल, विवेक दहिया के हॉस्पिटल में एडमिट होने की वजह से ऐसा करना पड़ा है।

Divyanka Tripathi And Vivek Dahiya Celeberates Third Wedding Anniversary In Hospital :


बता दें कि मकाऊ वेकेशन से लौटने के बाद विवेक की तबियत अचानक बिगड़ गई थी तभी उन्हे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। विवेक को इंटेस्टाइनल इंफेक्शन और लिवर एबिस की दिक्कत है और उनका अभी हॉस्पिटल में ही इलाज चल रहा है।


लेकिन दिव्यांका ने इस खास दिन को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और विवेक के साथ हॉस्पिटल में ही केक काटकर अपनी थर्ड वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। दिव्यांका ने सेलीब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘Unique Anniversary bring in is this…when the family sneaked in a cake to surprise us…when Viv and I exchanged a high-five instead of a piece of cake!#HappyAnniversary love!’


बता दें कि विवेक और दिव्यांका डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 के पहले एपिसोड को होस्ट करने वाले थे, लेकिन तबीयत बिगड़ने की वजह से शायद अब विवेक एपिसोड का हिस्सा नहीं रहेंगे।

मुंबई। टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया आज यानि 8 जुलाई को अपनी शादी की तीसरी वेडिंग एनिवर्सरी मना रहे हैं। लेकिन इस बार दिव्यांका ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी किसी रोमांटिक लोकेशन पर नहीं, बल्कि हॉस्पिटल में सेलिब्रेट की। दरअसल, विवेक दहिया के हॉस्पिटल में एडमिट होने की वजह से ऐसा करना पड़ा है। https://www.instagram.com/p/Bzo06tfHZdi/ बता दें कि मकाऊ वेकेशन से लौटने के बाद विवेक की तबियत अचानक बिगड़ गई थी तभी उन्हे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। विवेक को इंटेस्टाइनल इंफेक्शन और लिवर एबिस की दिक्कत है और उनका अभी हॉस्पिटल में ही इलाज चल रहा है। https://www.instagram.com/p/BzI_xA2nSli/ लेकिन दिव्यांका ने इस खास दिन को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और विवेक के साथ हॉस्पिटल में ही केक काटकर अपनी थर्ड वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। दिव्यांका ने सेलीब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'Unique Anniversary bring in is this...when the family sneaked in a cake to surprise us...when Viv and I exchanged a high-five instead of a piece of cake!#HappyAnniversary love!' https://www.instagram.com/p/Bx2VNd_HEMX/ बता दें कि विवेक और दिव्यांका डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 के पहले एपिसोड को होस्ट करने वाले थे, लेकिन तबीयत बिगड़ने की वजह से शायद अब विवेक एपिसोड का हिस्सा नहीं रहेंगे।