टेनिस के दिग्गज खिलाडी फेडरर को हराकर ज्वेरेव ने जीता रोजर्स कप

Alexander-Zverev-and-Rodger-Federer

Djverre Won The Rogers Cup By Defeating Tennis Veteran Federer

मांट्रियल | जर्मनी के उभरते हुए टेनिस स्टार एलेक्सजेंडर ज्वेरेव ने स्विट्जरलैंड के दिग्गज रोजर फेडरर को हराते हुए रोजर्स कप टूर्नामेंट का पुरुष एकल खिताब जीत लिया है। फेडरर को इस सीजन की सबसे अचंभित कर देने वाली हार मिली। ज्वेरेव ने फेडरर को सीधे सेटों में 6-3, 6-4 से हराया।

20 साल के ज्वेरेव अपने करियर का दूसरा एटीवी वर्ल्ड टूर मास्टर्स 1000 फाइनल खेल रहे थे। इससे पहले ज्वेरेव ने रोम मास्टर्स का खिताब जीता था।

36 साल के फेडरर के नाम 19 ग्रैंड स्लैम खिताब हैं और वह इस साल आस्ट्रेलियन ओपन और विंबलडन के रूप में दो ग्रैंड स्लैम खिताब जीत चुके हैं लेकिन युवा ज्वेरेव के सामने उनकी एक न चली।

अब ज्वेरेव साल के चौथे ग्रैंड स्लैम अमेरिकी ओपन में खिताब के दावेदारों में शामिल हो चुके हैं। फेडरर भी दावेदारों की सूची में शामिल हैं। अमेरिकी ओपन 28 अगस्त से खेला जाएगा।

मांट्रियल | जर्मनी के उभरते हुए टेनिस स्टार एलेक्सजेंडर ज्वेरेव ने स्विट्जरलैंड के दिग्गज रोजर फेडरर को हराते हुए रोजर्स कप टूर्नामेंट का पुरुष एकल खिताब जीत लिया है। फेडरर को इस सीजन की सबसे अचंभित कर देने वाली हार मिली। ज्वेरेव ने फेडरर को सीधे सेटों में 6-3, 6-4 से हराया। 20 साल के ज्वेरेव अपने करियर का दूसरा एटीवी वर्ल्ड टूर मास्टर्स 1000 फाइनल खेल रहे थे। इससे पहले ज्वेरेव ने रोम मास्टर्स का खिताब जीता था। 36…