1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महराजगंज:डीएम व एसपी ने 92 चौकीदारों को वितरित किया कम्बल

महराजगंज:डीएम व एसपी ने 92 चौकीदारों को वितरित किया कम्बल

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

महराजगंज: जिलाधिकारी डा0उज्ज्वल कुमार व पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता द्वारा थाना समाधान दिवस पर थाना पुरंदरपुर मे जन शिकायतों का निस्तारण किया।

पढ़ें :- केशव मौर्य बोले- लुंगी और जालीदार टोपी वाले गुंडों से बीजेपी ने दिलाई निजात

डीएम व एसपी ने जन शिकायतों की सुनवाई करते हुए पुरन्दरपुर थाना परिक्षेत्र के 92 चौकीदारों को कम्बल वितरित किया। जनपद मे मौजूद रहे मण्डलायुक्त जयन्त नार्लिकर ने थाना समाधान दिवस फरेन्दा में जन शिकायतो की सुनवाई मे समस्याओं का समाधान किया।

मंडलायुक्त ने जन सुनवाई में जमीनी विवाद व अवैध कब्जे की शिकायत में जुगुल प्रसाद हरदीडाली,पूर्णवासी लोहरपुरवा,अतीवुन निशा कम्हरिया के जमीनी विवाद में संयुक्त टीम को भेजकर निस्तारण हेतु निर्देश दिया है । बेवन प्रसाद प्रधान हरमन्दिर खुर्द की जमीन का अवैध कब्जा तथा सुरेश चौधरी हरैया, रघुबीर का चकरोड के अवैध कब्जे को तत्काल रोकने का थानाध्यक्ष को निर्देश दिया तथा पैमाईश कराकर निस्तारण करने का निर्देश दिया ।

पूर्व की जन शिकायतों के निस्तारण अवलोकन में सभी शिकायतों का निस्तारण पाया गया । कुछ जन शिकायतों के निस्तारण की लेखपालो से पूछताछ भी की गयी।

उन्होने निर्देश दिया कि जन शिकायतो को त्वरित व मानक अनुरूप किया जाय जिससे जन समस्याओं हेतु आम जनता को थाना व तहसीलों का बार बार चक्कर न लगना पड़े।

पढ़ें :- PM की रैली में आने वाले वाहनों के पार्किंग स्थल का डीएम ने किया निरीक्षण

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...