1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रतापगढ़ के DM और दो SDM पर भ्रष्टाचार का आरोप, जिलाधिकरी के बंगले में धरने पर बैठे एसडीएम

प्रतापगढ़ के DM और दो SDM पर भ्रष्टाचार का आरोप, जिलाधिकरी के बंगले में धरने पर बैठे एसडीएम

By शिव मौर्या 
Updated Date

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार के आरोप को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों की कलई खुलने लगी है। अधिकारी एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। ताजा मामला प्रतापगढ़ का है। यहां के जिलाधिकारी और दो एसडीएम पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। यह आरोप लगाकर एक अतिरिक्त एसडीएम अपनी पत्नी के साथ डीएम के सरकारी बंगले में धरने पर बैठे हैं।

पढ़ें :- Good News : 100 रुपये में देख सकेंगे 'Brahmastra' दर्शकों के लिए सिर्फ इतने दिनों का है ऑफर

डीएम के बंगले का गेट अंदर से बंद है जबकि बाहर सुरक्षा सख्त कर दी गई है। बता दें कि, प्रतापगढ़ के ​डीएम डॉ रुपेश कुमार कलेक्ट्रेट परिसर के निकट अपने सरकारी बंगले में रहते हैं। शुक्रवार को दिन में करीब उनके आवास में एक बजे अतिरिक्त एसडीएम विनीत उपाध्याय अपनी पत्नी के साथ धरने पर बैठ गए।

उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके खिलाफ एक जांच में एडीएम (एफआर) ने गलत रिपोर्ट लगा दी। इससे नाराज अतिरिक्त एसडीएम विनीत उपाध्याय ने डीएम डॉ. रुपेश कुमार और दो एसडीएम सहित कई कर्मचारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। इसके बाद से वह डीएम आवास के अंदर धरने पर बैठे हैं और बाहर पुलिस का पहरा है।

 

पढ़ें :- उत्तराखंड की बेटी अंकिता को दी नम आंखों से दी गई आखिरी विदाई, परिवार की सहमति से अलकनंदा के घाट पर हुआ अंतिम संस्कार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...