1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. द्रमुक सांसद कनिमोझी कोरोना वायरस से संक्रमित, अपना चुनाव प्रचार कार्यक्रम किया रद्द

द्रमुक सांसद कनिमोझी कोरोना वायरस से संक्रमित, अपना चुनाव प्रचार कार्यक्रम किया रद्द

द्रमुक सांसद कनिमोझी जांच में शनिवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं और उन्हें यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पार्टी सूत्रों ने यह जानकारी दी।सूत्रों ने बताया कि कनिमोझी ने संक्रमित होने के बाद  विधानसभा चुनाव के लिए अपना प्रचार अभियान कार्यक्रम रद्द कर दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

चेन्नई: द्रमुक सांसद कनिमोझी जांच में शनिवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं और उन्हें यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पार्टी सूत्रों ने यह जानकारी दी।सूत्रों ने बताया कि कनिमोझी ने संक्रमित होने के बाद  विधानसभा चुनाव के लिए अपना प्रचार अभियान कार्यक्रम रद्द कर दिया है। सूत्रों ने बताया कि कनिमोझी को यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें :- Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत के स्वास्थ्य को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए अस्पताल से कब होंगे डिस्चार्ज?

कनिमोझी, जो लोकसभा में थूथुकुडी का प्रतिनिधित्व करती हैं, आगामी तमिलनाडु विधानसभा चुनावों के लिए डीएमके के चुनाव प्रचार में शामिल हुई थीं। कनिमोझी ने चुनाव प्रचार में अपनी भागीदारी रद्द कर दी है। खबरों के मुताबिक, वह घर से अलग-थलग है। कनिमोझी डीएमके प्रमुख एम.के. की सौतेली बहन हैं।

भारत के अन्य हिस्सों की तरह, COVID-19 की दूसरी लहर ने तमिलनाडु को हिला दिया है। शुक्रवार को तमिलनाडु में 3,290 COVID-19 मामले दर्ज किए गए, जो पिछले साल अक्टूबर के बाद का सबसे अधिक आंकड़ा है। राज्य में कुल 8,92,780 COVID-19 मामले और महामारी से 12,750 मौतें हुई हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...