दो लड़कियों ने कर ली एक दूसरे से शादी, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप भी

हमीरपुर। यूपी के हमीरपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां दो लड़कियों ने एक दूसरे को अपना जीवन-साथी चुन लिया। इस घटना के बाद से यह शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। बताया जा रहा है कि इस समलैंगिक कपल ने पहले मंदिर में फेरे लिए इसके बाद उन्होंने शपथ पत्र जिला मजिस्ट्रेट की कोर्ट में जमा कर दिया। वही दोनों युवतियों का कहना है कि उन्हे साथ उठना-बैठना, रहना-सोना अच्छा लगता है, इसलिए उन्होने ऐसा कदम उठाया।



Do Ladkiyo Ne Kar Li Ek Dusre Se Shadi Wajah Jaan Kar Hairaan Rah Jayenge Aap :

मामला हमीरपुर जिले के मुस्करा थाना क्षेत्र का हैं। यहाँ की रहने वाली संतोषी बीएससी नर्सिंग की छात्रा है। संतोषी महोबा जिले के चरखारी में रहने वाली पार्वती से प्यार करती थी। दोनों ने अपनी रजामंदी से मंदिर में जाकर शादी कर ली। जब लोगो ने इसकी वजह पूछी तो दोनों का कहना था कि उन्हे एक साथ रहना, उठना-बैठना आछ लगता है इसीलिए उन्होने ये कदम उठाया। कपल ने आगे कहा कि समलैंगिक होने के नाते दोनों एक दूसरे से पति-पत्नी की तरह प्यार करते हैं। दोनों ने शपथ पत्र में लिखा कि दोनों पति-पत्नी की तरह अपना जीवन बिताएँगी।

हमीरपुर। यूपी के हमीरपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां दो लड़कियों ने एक दूसरे को अपना जीवन-साथी चुन लिया। इस घटना के बाद से यह शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। बताया जा रहा है कि इस समलैंगिक कपल ने पहले मंदिर में फेरे लिए इसके बाद उन्होंने शपथ पत्र जिला मजिस्ट्रेट की कोर्ट में जमा कर दिया। वही दोनों युवतियों का कहना है कि उन्हे साथ उठना-बैठना, रहना-सोना अच्छा लगता है, इसलिए उन्होने ऐसा कदम उठाया। मामला हमीरपुर जिले के मुस्करा थाना क्षेत्र का हैं। यहाँ की रहने वाली संतोषी बीएससी नर्सिंग की छात्रा है। संतोषी महोबा जिले के चरखारी में रहने वाली पार्वती से प्यार करती थी। दोनों ने अपनी रजामंदी से मंदिर में जाकर शादी कर ली। जब लोगो ने इसकी वजह पूछी तो दोनों का कहना था कि उन्हे एक साथ रहना, उठना-बैठना आछ लगता है इसीलिए उन्होने ये कदम उठाया। कपल ने आगे कहा कि समलैंगिक होने के नाते दोनों एक दूसरे से पति-पत्नी की तरह प्यार करते हैं। दोनों ने शपथ पत्र में लिखा कि दोनों पति-पत्नी की तरह अपना जीवन बिताएँगी।