1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. और बच्चें करें फिर फार्म से उभर जायेंगे विराट, जानें किसने दी कोहली को ये सलाह

और बच्चें करें फिर फार्म से उभर जायेंगे विराट, जानें किसने दी कोहली को ये सलाह

खराब फार्म से उभरने के लिए भारत के क्रिकेटर विराट कोहली को डेविड वार्नर ने अनोखी सलाह दी है। उन्होंने विराट कोहली को देते हुए कहा है कि उन्हें कुछ बच्चे और करने चाहिए। वार्नर ने फॉर्म को लेकर कहा है कि खराब समय में विराट कोहली को अपने बेसिक्स पर टिके रहना चाहिए। विराट कोहली आईपीएल 2022 में रनों के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। खराब फार्म से उभरने के लिए भारत के क्रिकेटर विराट कोहली को डेविड वार्नर ने अनोखी सलाह दी है। उन्होंने विराट कोहली को देते हुए कहा है कि उन्हें कुछ बच्चे और करने चाहिए। वार्नर ने फॉर्म को लेकर कहा है कि खराब समय में विराट कोहली को अपने बेसिक्स पर टिके रहना चाहिए। विराट कोहली आईपीएल 2022 में रनों के लिए संघर्ष कर रहे हैं। हालांकि, पिछले मैच में उन्होंने अर्धशतक जड़ा था, लेकिन वे 53 गेंदों में 58 रन की पारी खेल पाए थे, जो शायद उनके करियर की सबसे धीमी आईपीएल पारी रही होगी। दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल खेल रहे डेविड वार्नर भी इस खराब दौर से गुजर चुके हैं और उन्होंने कहा कि कुछ और बच्चे करो, लाइफ और क्रिकेट को एंजॉय करो।

पढ़ें :- ICC T20 Rankings: ईशान किशन को टी20 की रैंकिंग में मिला बड़ा फायदा, टॉप10 में की एंट्री

डेविड वार्नर ने कहा, “कुछ और बच्चे पैदा करें और प्यार का आनंद लें! फॉर्म अस्थायी है और क्लास स्थायी है, इसलिए आप इसे खो नहीं सकते हैं। ऐसा दुनिया के हर एक खिलाड़ी के साथ होता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने अच्छे खिलाड़ी हैं, आपके पास हमेशा ये उतार-चढ़ाव आते रहेंगे। कभी-कभी आपके वहां वापस आने से पहले खराब समय को भी निकालना है। मूल बातों पर टिके रहें।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...