1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. कोरोना से डरे नहीं,समझदारी और जिम्मेवारी से ले काम:जगदीश गुप्त

कोरोना से डरे नहीं,समझदारी और जिम्मेवारी से ले काम:जगदीश गुप्त

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

नौतनवा : नगर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण मामले को देखते हुए नगर के बरिष्ट पत्रकार व भाजपा नेता जगदीश गुप्त ने लोगो से अपील करते हुए कहा कि कोरोना से डरे नही समझदारी व जिम्मेवारी से ले काम । आप खुद भी जागरूक हो और दूसरो को भी जागरूक करे। इसके लिए जरूरी है कि मास्क को पहने कही पर भी रहे सोसल डिस्टेंसिंग यानी दो गज की दूरी बनाए रखे। हाथो को साबुन से अच्छी तरह धोएं। बहुत ही आवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकले।

कोरोना का कोई जाति धर्म ऊंचा नीचा अमीर और गरीब, प्रभावशाली और सामान्य मे भेद नही करता। इसके लिए जरूरी है कि ऐसे नियमो का पालन करके आप कोरोना के चैन को तोड़ देंगे।
यदि आप कोरोना संक्रमित के संपर्क मे गलती से आ गए है तो दहशत में न आए आप खुद कि जाँच कराले और फिर क्वारंटीन हो जाए। ऐसा करके आप कोरोना के चैन को तोड़ देंगे। फोन से अपने चिकित्सक के संपर्क मे रहे। अनायास भीड़ भाड़ वाले जगहों पर जाने से बचे। बहुत आवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकले। किसी संक्रमित के संपर्क में आने पर भी यदि आप नियमो का पालन नहीं करेंगे तो जाने अनजाने आप कोरोना के चैन को मजबूत करेंगे। यदि आप हम सभी लोग नियमो और सरकार के दिशा-निर्देशो का पालन करते है तो बहुत जल्द ही हम कोरोना को हम सभी हराने मे सफल होंगे।

डर की कोई बात नही है । कोरोना से ठीक होने का रिकवरी प्रतिशत दिन प्रतिदिन बढ रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...