1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. मेरा रिकॉर्ड तोड़ते-तोड़ते कहीं अपनी हड्डियां न तुड़वा लें उमरान मालिक, जानें किस तेज गेंदबाज ने कही ये बात

मेरा रिकॉर्ड तोड़ते-तोड़ते कहीं अपनी हड्डियां न तुड़वा लें उमरान मालिक, जानें किस तेज गेंदबाज ने कही ये बात

अपनी तेज गेंदबाजी की रफ्तार से सबको हैरत में डालने वाले उमरान मलिक को पाक के पूर्व तेज गेंदबाद शोएब अख्तर ने एक जरुरी सलाह दी है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। अपनी तेज गेंदबाजी की रफ्तार से सबको हैरत में डालने वाले उमरान मलिक को पाक के पूर्व तेज गेंदबाद शोएब अख्तर ने एक जरुरी सलाह दी है। कई दिग्गजों का मानना है कि जम्मू कश्मीर का यह पेसर अब जल्द ही पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे मुकाबले से पहले जारी हुई गाइडलाइन, पढ़ लें जरूरी खबर

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल रहे उमरान आईपीएल 2022 में अब तक 157 किमी प्रति घंटे की स्पीड से भी गेंदबाजी कर चुके हैं, जोकि आईपीएल इतिहास की दूसरी सबसे तेज गेंद है। उमरान की स्पीड को देखकर अब शोएब अख्तर को भी मिर्ची लगनी शुरू हो गई है।

अख्तर ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मेरे वर्ल्ड रिकॉर्ड को 20 वर्ष से अधिक हो चुके हैं। लोग इस बारे में मुझसे पूछते हैं तो मैं भी सोचता हूं कि कोई तो होगा जो यह रिकॉर्ड तोड़ेगा। मुझे खुशी होगी कि उमरान मेरा रिकॉर्ड तोड़ें। हां, लेकिन मेरा रिकॉर्ड तोड़ते-तोड़ते वह अपनी हड्डियां न तुड़वा बैठें (हंसते हुए) बस मेरी यही दुआ होगी। कहने का मतलब है कि यह फिट रहें।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...