एक्शन हीरो की नकल न करें : अभिनेता टाइगर श्रॉफ

tigger-sroff
मुंबई। अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपने सभी प्रशंसकों से आग्रह किया कि वे कभी भी खुद किसी एक्शन की नकल करने की कोशिश न करें और अपनी जान को जोखिम में न डालें। टाइगर ने ऐसा एक प्रशंसक के वीडियो को देखकर कहा है, जो एक स्टंट के द्वारा उनका ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहा था। एक प्रशंसक ने टाइगर को टैग स्टंट करते हुए एक वीडियो साझा किया था जिसमें वह स्टंट कर रहा था। इस वीडियो…

मुंबई। अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपने सभी प्रशंसकों से आग्रह किया कि वे कभी भी खुद किसी एक्शन की नकल करने की कोशिश न करें और अपनी जान को जोखिम में न डालें। टाइगर ने ऐसा एक प्रशंसक के वीडियो को देखकर कहा है, जो एक स्टंट के द्वारा उनका ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहा था।

एक प्रशंसक ने टाइगर को टैग स्टंट करते हुए एक वीडियो साझा किया था जिसमें वह स्टंट कर रहा था। इस वीडियो को देख निराश हुए अभिनेता ने लिखा, “माफ करें.. लेकिन ऐसा कुछ भी करने की कोशिश बेवकूफी है। कभी भी अपनी जिंदगी को जोखिम में न डालें।”

{ यह भी पढ़ें:- बैंगलोर के खिलाड़ियों को मिली ये हॉट फिटनेस कोच, देखें विडियो }

उन्होंने कहा, “जब एक्शन हीरो स्क्रीन पर ऐसा कुछ करते हैं तो वे कड़ी सुरक्षा और पेशेवरों की देखरेख में होते हैं। कभी भी खुद से ऐसा कुछ करने की कोशिश नहीं करते हैं। इसे देखकर निराशा हुई।”

टाइगर अपने अनूठे एक्शन और डांस स्किल्स के लिए जाना जाते हैं और उन्होंने ‘हीरोपंती’, ‘बागी’ और ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ जैसी फिल्मों में एक्शन का जलवा भी बिखेरा है।

{ यह भी पढ़ें:- बॉलीवुड में एंट्री को तैयार है ये हॉट एक्ट्रेस, इस फिल्म से हो रहा डेब्यू }

Loading...