1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. हिंदू धर्म का मजाक न बनाएं धर्म के खिलाफ बकवास करने की क्या पड़ी है, भोपाल में Ashram-3 के उग्र विरोध पर भड़के डायरेक्टर विवेक शर्मा

हिंदू धर्म का मजाक न बनाएं धर्म के खिलाफ बकवास करने की क्या पड़ी है, भोपाल में Ashram-3 के उग्र विरोध पर भड़के डायरेक्टर विवेक शर्मा

राजधानी भोपाल में प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम-3' की शूटिंग के दौरान उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते रविवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा उग्र विरोध जताने और जेल परिसर में चल रही शूटिंग के दौरान तोड़फोड़ करने जाने के बाद अब साधु-संतों के अलावा बॉलीवुड हस्तियों ने भी इस मामले को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: राजधानी भोपाल (Capital Bhopal) में प्रकाश झा की वेब सीरीज ‘आश्रम-3’ (Ashram-3) की शूटिंग के दौरान उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते रविवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा उग्र विरोध जताने और जेल परिसर में चल रही शूटिंग के दौरान तोड़फोड़ करने जाने के बाद अब साधु-संतों के अलावा बॉलीवुड हस्तियों ने भी इस मामले को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

पढ़ें :- Amitabh Bachchan ने किया बेटे की फिल्म का खास अंदाज में प्रमोशन, बोले- क्या वो वाकई हत्यारा है...

आपको बता दें, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टारर भूतनाथ फिल्म के डायरेक्टर का कहना है कि हिंदू धर्म के खिलाफ (Against Hinduism) ये लोग बकवास क्यों करते हैं। मैं इनके समर्थन में नहीं हूं। भूतनाथ फिल्म के डायरेक्टर विवेक शर्मा (Bhootnath movie director Vivek Sharma) ने कहा कि हिंदू धर्म (Hindu Religion) का मजाक नहीं बनाना चाहिए।

उनका कहना है कि डायरेक्टर फिल्म तो बनाए लेकिन इसका मजाक ना बनाएं। फिल्म वालों को हिंदू धर्म के खिलाफ बकवास करने की क्या पड़ी है। जिसको देखो वो हिंदू धर्म के खिलाफ कुछ ना कुछ बकवास करता है। जिस सनातन धर्म से पूरा विश्व है। आप उस धर्म के पिछे हाथ धोकर क्यों पड़े हैं।

मैं भी एक फिल्मकार हूं मैं भी किसी धर्म के खिलाफ कुछ नहीं कहता हूँ। मैं इन फिल्मकारों के पक्ष में नहीं हूं। कुछ डायरेक्टर हिंदू धर्म का मजाक उड़ाने के लिए ही फिल्म बनाते है। ये लोग यह जानबूझकर करते हैं क्योंकि आज के समय में नेगेटिविटी ही सबसे बड़ी पब्लिसिटी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...