1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. दिल्ली की टीम के लिए आज करो या मरो का मुकाबला, राजस्थान रॉयल्स भी चाहेगी प्ले आफ में पहुंचना

दिल्ली की टीम के लिए आज करो या मरो का मुकाबला, राजस्थान रॉयल्स भी चाहेगी प्ले आफ में पहुंचना

आज आईपीएल के 15वें सत्र में दिल्ली कैपिट्लस की टीम राजस्थान रॉयल्स के सामने होगी। दिल्ली की टीम को इस मैच को हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले में राजस्थान की टीम इस मैच को जीत कर टॉप टू टीम बन कर प्ले आफ में जगह बनाना चाहेगी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आज आईपीएल के 15वें सत्र में दिल्ली कैपिट्लस की टीम राजस्थान रॉयल्स के सामने होगी। दिल्ली की टीम को इस मैच को हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले में राजस्थान की टीम इस मैच को जीत कर टॉप टू टीम बन कर प्ले आफ में जगह बनाना चाहेगी। दिल्ली के लिए यह मैच ‘करो या मरो’ वाला है क्योंकि टीम के खाते में 11 मैचों से अभी 10 ही अंक है।

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी

दिल्ली को अभी तीन मैच और खेलने हैं और प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए उसे इन मुकाबलों में जीत दर्ज करनी होगी। दिल्ली की टीम पिछले मैच में मिली हार को भुलाकर प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए मैदान में उतरेगी। प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए दिल्ली के पास राजस्थान रॉयल्स को हराने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा है। इस समय दिल्ली का नेट रन रेट + 0.150 है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

राजस्थान रॉयल्स: जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, रियान पराग, जिमी नीशम/रासी वैन डेर डूसन, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल और कुलदीप सेन।

दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वॉर्नर, केएस भारत, मिशेल मार्श, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, रिपल पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, खलील अहमद, एनरिक नॉर्टजे।

पढ़ें :- जानें किसने हार्दिक पांड्या को बताया महेंद्र सिंह धोनी का जूनियर वर्जन, कहा- मिलते हैं कई गुण

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...